Press "Enter" to skip to content

रिसेप्शन में शामिल हुए मेहमानों के खाने में मिला दिया भां’ग और गां’जा, दुल्हन गिर’फ्तार

जिनकी घर में शादी होती है वो आम तौर पर यही चाहते हैं कि कोई मेहमान नशे में ना आए या यूं कहें कि नशे में कोई बवाल ना कर दें। भारत में होने वाली शादियों में अक्सर ये देखने को मिल जाता है। लेकिन एक कपल ऐसा भी है जो ये चाहता था कि उनकी शादी की रिसेप्शन में हर कोई पूरी तरह नशे की गिर’फ्त में हो। वो चाहे या ना चाहे लेकिन उसे पूरा नशा करवाना है।

अपनी ये अजीब सी ख्वाहिश पूरी करने के लिए कपल ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में जो खाना बनवाया उसमें खूब सारी भां’ग और गां’जा मिला दिया। मेहमानों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि वो जो खाना खाने वाले हैं उसे खाने के बाद उनका क्या हाल होने वाला है।

अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई इस रिसेप्शन पार्टी में करीब पचास मेहमान शामिल हुए थे जिनमें से 18 लोगों पर इतना ज्यादा न’शा चढ़ गया कि उनकी तबी’यत बिग’ड़ने लगी। लोगों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए रिसेप्शन हॉल के बाहर एंबु’लेंस की लाइन लग गई। 18 लोगों ने सिर चकराने की शिका’यत की। कई लोगों को उ’ल्टियां होने लगी।

इस बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस ने शुरूआती तफ्तीश के बाद दुल्हन डेन्या स्वोबोडा को खाने में भां’ग और गां’जा मिलाने के आरो’प में गिर’फ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने कार्यक्रम में केटरर पर भी खाने में गां’जा मिलाने का मामला दर्ज किया है।

रिसेप्सन में शामिल हुए एक मेहमान ने कहा कि खाने में जो भी मिलाया गया था उसका हम सब पर असर हुआ है। पुलिस ने इस मामले को लेकर दिए बयान में कहा- हम इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि खाने में किसने न’शा डाला?

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *