Press "Enter" to skip to content

Bihar Weather Alert : दोपहर के तेज धूप में घट गए बस व टेम्पू की सवारी करने वाले

पटना : गर्मी और गरम हवाएं से वाहन के चालक उ’दास है। इसका सीधे असर वाहनों पर पड़ रहा है। बस, टेम्पू और हवा-हवाई वाले सभी परे’शान है। दोपहर में यात्री नहीं मिल रहे है।

Patna News: अब पटना में महंगा हुआ ऑटो का सफर, पहले से तीन रूपया अधिक देना होगा किराया | Auto-rickshaw-fare-hike-in-Patna-up-to-3 rupees-in-every-route-of-city-due-to-petrol-diesel price hike ...

लोगों के द्वारा दिन में बाजार करना कम कर दिए है। इससे बस एवं टेम्पू वालों का सवारी नहीं मिल पा रहा है। दिन के बारह बजे से करीब तीन-चार बजे तक सवारी एक दो ही मिल पा रहे है। इससे दिहाड़ी भी नहीं निकल रहा है। इसका सीधा असर इनके परिवार वालों पर रहा है।

तारामंडल के पास दीघा के टेम्पू चालक का कहना है कि गर्मी से दिन में एक ही सवारी पर चलना पड़ रहा है। इसके असर से तीन से चार सौ रूपया का घा’टा हो रहा है। दूसरा टेम्पू चालक का कहना बाइपास के लिए सवारी का इंतजार कर रहा था। तेज धूप में टेम्पू के अंदर बैठा था। इस समय एक सवारी मिलना मुश्किल है।

सवारी नहीं मिलने के कारण पांच सवारी के जगह के एक सवारी को लेकर जाना पड़ रहा है। जिससे काफी नुक’सान हो रहा है। पटना जंक्शन से गांधी मैदान जाने वाली सरकारी बस की सीट भी फूल नहीं हो पाई थी। कारण पूछने पर कंडक्टर ने कहा कि तेज धूप और गर्मी के वजह से सवारी नहीं मिल रहे है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WETHERMore posts in WETHER »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *