Press "Enter" to skip to content

पप्पू यादव ने बाबा रामदेव पर बोला ह’मला, कहा – पतंजलि उत्पादों का बहि’ष्कार करें जनता

जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने केंद्र और राज्य सरकार पर एक बार फिर से हम’ला बोला है। पप्पू यादव ने कहा है कि बढ़ती महंगाई की वजह से आज आम लोगों के दैनिक जीवन पर जो बड़ा आघा’त इस भाजपा की सरकार ने किया है वो असह’नीय है।

pappu yadav attacked baba ramdev said people should boycott patanjali  products - पप्पू यादव ने बाबा रामदेव पर बोला हमला, कहा- पतंजलि उत्पादों का  बहिष्कार करें जनता

पप्पू यादव ने कहा योग गुरु बाबा रामदेव कहते थे कि नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर इस देश में पेट्रोल की कीमत 30-40 रुपये प्रति लीटर हो जाएगी। आज जब देश में पेट्रोल 100 रुपये के पार पहुंच चूका है तो  बाबा रामदेव इस सवाल को दरकिनार कर अपने फायदे की नीति बनाने में लिप्त हैं। आज बाबा रामदेव महंगाई के मुद्दे पर चुप्पी साढ़े हुए हैं, क्योंकि भाजपा के राज में उनका अपना व्यापार आसमान छू रहा है। पप्पू यादव ने बिहार और देश के सभी लोगों से पतंजलि के सभी उत्पादों का बहि’ष्कार करने की जोरदार अपील की है। पटना में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जाप सुप्रीमो ने कहा है कि टोल टैक्स में जिस तरह की बेतहा’शा वृद्धि इस सरकार ने की है, वो किसी भी सूरत में स्वीकार के योग्य नहीं है। पप्पू यादव ने सरकार से सीधा सवाल पूछा है कि जब वन नेशन वन टैक्स की योजना भाजपा की है तो फिर ये रोड टैक्स क्यों? उन्होंने मांग की है एक सप्ताह के अंदर इस टैक्स को हटाया जाये, नहीं तो वो जनता के पक्ष में सरकार के खि’लाफ प्रद’र्शन करेंगे। पप्पू यादव ने कहा की बिहार में अप’राध जिस तरह बेल’गाम हो चूका है, उसकी पूरी जिम्मेदारी इस डबल इंजन की भाजपा और जदयू सरकार की है। इस सरकार ने अपरा’धियों को जिस तरह बिहार में खुली छूट दे रखी है, उससे परिस्थितियां वि’कट और डरा’वनी शक्ल में आज बिहार की जनता के सामने है।

rajesh ranjan alias pappu yadav attack baba ramdev patanjali allopathic  medicine controversy avh | Bihar News: तो रामदेव को बुर्के का इस्तेमाल करना  पड़ता...पतंजलि प्रमुख के बयान पर पप्पू ...

पप्पू यादव ने सरकार से मांग की है की सर्वपर्थम बिहार में “व्यापारी सुरक्षा एक्ट” को तुरंत लागू किया जाये। इसके अंतर्गत सभी जाति सभी वर्ग के व्यापारियों को अपनी जान माल की सुरक्षा हेतु लाइसेंस्ड हथियार मुहैया कराएं। जाप प्रमुख ने विपक्ष को भी बिहार में पूरी तरीके से फेल बताया। उन्होंने कहा कि राज्य में बढ़ती महंगाई के खि’लाफ आज विप’क्ष खामोश है। इनके पास बिहार के विकास के लिए कोई भी मुद्दा नहीं है। किसानों पर बढ़ता महंगाई का बोझ आज बिहार के प्रगति पथ को बाधित कर रहा है।पप्पू यादव ने कहा चाहे सरकार हो या विपक्ष किसी को भी जनता के द’र्द का एहसास नहीं है। साथ भी उन्होंने कहा कि बिहार में आज पुलिस का व्यवहार अमानवीय हो चूका है।  अपरा’धियों के साथ सांठ गांठ कर पुलिस अपरा’धियों को संरक्षण मु’हैया करने में लगी है।  ऐसे दो’षी पुलिस के अधिकारीयों को तुरंत उनके पद से निष्का’षित करे यह सरकार।  

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *