Press "Enter" to skip to content

बिहार : इंजीनियरिंग के छात्र की गो’ली मा’रकर ह’त्या, जानें पूरा मामला

बिहार में जमीन और रास्ते का वि’वाद लगातार जा’नलेवा बनता जा रहा है। सरकार इस पर रो’क लगाने में विफ’ल है। सहरसा से जहां एक युवक की निर्म’म ह’त्या कर दी गई है। घट’ना जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में बीती रात की है।

Youth Killed By Criminals Due To Land Dispute In Saharsa; Bihar Bhaskar  Latest News | जमीन विवाद में युवक के गले पर कई बार चाकू मारा, अस्पताल  पहुंचने से पहली ही मौत -

मृ’त युवक की पहचान 20 वर्षीय जयकांत यादव के रूप में हुई है। जमीन वि’वाद में उसकी गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई। रास्ते विवा’द को लेकर बघैल गांव के जयकांत यादव को सुप्तावस्था में घर में घु’सकर कई लोगों ने गो’ली मा’र दी। ज’ख्मी जयकांत को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। लेकिन उसकी जा’न नहीं बच सकी।परिजनों ने कई लोगों के खि’लाफ एक महीने से चल रहे रास्ता विवा’द में गो’ली मा’र कर ह’त्या करने का आरो’प लगाया है। आपसी समझौते के आधार पर विवा’द सुलझाने का प्रयास किया गया था। इंजिनियरिंग के छात्र जयकांत को गो’ली सि’र में लगी है।पुलिस मामले की छान’बीन कर रही है। सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र में एक दिन पहले भी लू’ट के दौरान गो’ली मा’रकर ट्रक चालक की ह’त्या कर दी गई थी। लगातार बढ़ रही आपरा’धिक घ’टनाओं को लेकर लोगों में दह’शत का माहौल बना हुआ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAHARSAMore posts in SAHARSA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *