Press "Enter" to skip to content

बिहार : संदि’ग्ध परि’स्थितियों में सात की मौ’त, जह’रीली श’राब की आशंका

बिहार : सात लोगों की संदि’ग्ध परिस्थिति में मौ’त हो गयी है। स्थानीय लोग शरा’ब पीने से मौ’त होने की बात कह रहे हैं। हालांकि प्रशासन इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है।घ’टना भागलपुर जिले के वि.वि क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ले में पांच की संदि’ग्ध परिस्थिति में मौ’त हो गयी है। इसमें एक की शनिवार की शाम और चार की रविवार की सुबह मौ’त हुई है। आक्रो’शित लोगों ने सुबह से सड़क जा’म कर दिया है। आवागमन बा’धित है।

कई थानों की पुलिस और अधिकारी पहुंचकर लोगों को समझा रहे हैं। एसडीओ और डीएसपी घट’नास्थल पर कैंप कर रहे हैं। इसके अलावा नारायणपुर प्रखंड में भी दो लोगों की सं’दिग्ध परिस्थिति में मौ’त हो गयी है। एक की मौ’त शनिवार की शाम और दूसरे की मौ’त रविवार की सुबह हुई है। चार लोगों का अस्पताल में इ’लाज चल रहा है।

इससे पहले 15 मार्च को भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक की 24 घंटे के अंदर इलाज के दौरान संदि’ग्ध परिस्थितियों में मौ’त हो गई थी। मृ’तक के परिजनों ने युवक को भर्ती करते समय डॉक्टरों को बताया था कि दो दिन पहले उसने शरा’ब पी थी। हाल’त बिगड़’ने पर उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अस्पताल प्रशासन ने शरा’ब पीने की पुष्टि नहीं की थी।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *