Press "Enter" to skip to content

मां-बेटे का रिश्ता श’र्मशार, दु’ष्कर्म, जानें पूरा मामला

दुनिया में मां-बेटे के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता कहा जाता है। लेकिन झारखंड के जमशेदपुर जिले में इस पवित्र रिश्ते को श’र्मसार करने का बेह’द हैरा’न कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बेटे ने मां को बं’धक बनाकर दुष्क’र्म की वा’रदात को अं’जाम दिया है।

रिश्ते हुए शर्मसार: बेटे ने मां के साथ किया दुष्कर्म, शिकायत के बाद  गिरफ्तार , Man sexually assault his mother by threatening her now arrested

पी’ड़ित मां की शिका’यत पर आदित्यपुर थाने की पुलिस ने आ’रोपी पुत्र को गिर’फ्तार कर जे’ल भेज दिया है। आ’रोपी उसका एकलौता बेटा है। पति के नि’धन के बाद पीड़ि’ता ने बेटे को मज’दूरी कर पाला। लेकिन बेटे को ब्राउन शुगर और गां’जा जैसे घा’तक न’शे की ल’त लग गई। ख़बरों के मुताबिक, पी’ड़िता ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह अपने कमरे में सो रही थी। इस बीच देर रात उसका बेटा आया और बं’धक बनाते हुए दुष्क’र्म की घि’नौनी वा’रदात को अंजाम दिया। न’शे में धु’त आरो’पी ने मां के साथ मा’रपी’ट भी की। वहीं जा’न से मा’र देने तक की ध’मकी भी दी। पी’ड़िता ने सुबह होते की मामले की शि’कायत थाना में की। पुलिस ने एफआईआर द’र्ज कर आ’रोपी को गि’रफ्तार कर लिया।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *