Press "Enter" to skip to content

बप्पी लहरी के नि’धन के बाद किसे मिलेगा ये सोना, जानें…….

सिंगर-कम्पोजर बप्पी लहरी इस दुनिया में नहीं रहे। बप्पी लहरी को सोने से कितना लगाव था, यह हर किसी को पता है। वह गोल्ड जूलरी को अपना लकी चार्म मानते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में भी यह बात लिखी थी। उन्होंने अपने कीमती सोने की देखभाल के लिए एक अस्सिटेंट भी रखा था।बप्पी लहरी सोने के गहनों के बेहद शौकीन थे। बप्पी को उनकी मां ने सोने की चेन दी थी। संयोग से इसके बाद से उनका करियर उठ गया। वह तभी से सोने के शौकीन हो गए। उन्हें लगता था कि वह जितना सोना पहनेंगे उतना करियर भी चमकेगा। वह सोने को अपनी पहचान मानते थे।

Bappi Lahiri Death: Bollywood mourns the death of Bappi Lahiri read the  reactions know when the funeral will take place

बप्पी लहरी के करीबी दोस्त द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, वह अपने सोने की सुरक्षा के लिए काफी सतर्क रहते थे। उन्हें प्रोटेक्टिव केसेज में रखते थे। साफ-सफाई का काम वह खुद देखते थे।बप्पी लहरी के करीबी ने आगे बताया कि, उनका एक खास असिस्टेंट था जो इस सोने की देखरेख करता था। ये भी खबरें थी कि जब भी कोई गाना हिट होता तो वह सोने का कुछ खरीद लेते थे।

मशहूर संगीतकार बप्पी लहरी का निधन,डिस्को किंग के नाम से हुए थे फेमस -  Devbhoomisamvad.com

बप्पी लहरी अपना सोना किसी को छूने नहीं देते थे। उनके घर जाकर अगर कोई उनकी जूलरी के साथ फोटो खिंचवाने की मांग करता तो वह शालीनता से मना कर देते थे। उनके पास सोने की चेन्स, पैंडेंट्स, कफलिंक्स, ब्रेसलेट्स और न जाने कितने तरह की जूलरी है जिसमें डायमंड्स भी लगे हैं।ख़बरों के अनुसार, बप्पी लहरी का गणेश पेंडेंट माइकल जैक्सन को पसंद आ गया था। हालांकि बप्पी लहरी ने उनको यह लॉकेट नहीं दिया। उनका कहना था कि जैक्सन के पास सब कुछ है पर उनके पास सिर्फ यही लकी चार्म है।

Bappi Lahiri

बप्पी का खजाना पारदर्शी डिब्बों में पड़ी हिफाजत के साथ लॉकर्स में रखा है। उनके फैमिली फ्रेंड ने बताया कि बप्पी लहरी के बेटे बप्पा और रेमा अपने पिता की निशानी को संभालकर रखेंगे।करीबी द्वारा मिली जानकारी में बताया कि परिवार अभी तो उनके ग’म में डू’बा है। हालांकि उनके सामान को सुरक्षित रखने के लिए वे हर संभव कोशिश करेंगे।

bappi lahiri gold price and weight: क्यों इतनी ज्वैलरी पहनते हैं बप्पी लहरी?  जानें कितना है वजन और रेट

बप्पी लहरी जो अंगूठियां और चेन रोजाना पहनते थे वे उनके पास एक बॉक्स में रखी रहती थीं। इसके अलावा उन्हें गिफ्ट में भी काफी सोना मिला था। उनके बच्चे इस विरासत को संभालकर रखेंगे।

 

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *