Press "Enter" to skip to content

छोटी-सी लाप’रवाही में कई घर हुए खा’क, जानें पूरा मामला

बिहार के बेगूसराय में  11 परिवारों के घर ज’लकर खा’क हो गए। अ’गलगी में लाखों की सं’पत्ति ज’लकर रा’ख हो गयी। घट’ना मंगलवार की बीती देर रात की है, जब सभी अपने-अपने घरों में सो रहे थे उसी दौरान शा’र्ट स’र्किट ने भया’वह रूप ले लिया।  मिली जानकारी के अनुसार, बछवाड़ा थाना के चमथा पंचायत के वार्ड संख्या- 4 स्थित नंबर दियारे में मंगलवार की देर रात बि’जली की शा’र्ट स’र्किट से आ’ग लग गयी। इसमें 11 घर समेत लाखों की सं’पत्ति रा’ख हो गई। अग’लगी की घट’ना के बाद पी’ड़ित परिवारों में को’हराम म’चा गया।

सिसवन में झोपड़ीनुमा घर में लगी आग, हजारों रुपये मूल्य कि संपत्ति जलकर राख

ग्रामीणों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, सर्वप्रथम गांव के निवासी के फूस के घर में बिज’ली के शॉ’र्ट स’र्किट से आ’ग लगी। देखते ही देखते आ’ग की तेज ल’पटें ने आसपास के घरों को भी अपनी च’पेट में ले लिया। घरों के भीतर सो रहे लोगों ने बहुत मुश्कि’ल से घर से बाहर भाग कर अपनी जा’न बचाई। अगल’गी की इस घट’ना में लोगों के शरीर में पहने हुए  कपड़े के अलावा कुछ भी नहीं ब’च सका।

29 Houses Burnt By Fire - आग से 29 घरों की गृहस्थी जली - Unnao News

ख़बरों के अनुसार, अग’लगी की घ’टना भ’यावह तब हो गयी जब घरों में रखे रसोई गै’स सिलें’डर फ’ट गए। ग्रामीणों ने काफी मश’क्कत के बाद आ’ग पर काबू पाया। बुधवार की सुबह तेघड़ा एसडीएम, सीओ, व स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की टीम ने घ’टनास्थ’ल पर पहुंचकर हा’लात का जा’यजा लिया।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *