Press "Enter" to skip to content

बिहार विधानसभा से आयी तेजप्रताप और तेजस्वी की खूबसूरत तस्वीर, छोटे भाई को डोसा खिलाते दिखे तेजप्रताप

लालू यादव के बड़े बेटे और आरजेडी नेता तेजप्रताप अपने अनोखे अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. अपने बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले तेजप्रताप का आज छोटे भाई तेजस्वी के साथ एक खुबसूरत तस्वीर आयी, जिसने लोगों का दिल जीत लिया.

आरजेडी नेता तेजप्रताप और तेजस्वी यादव की बिहार विधानसभा में एक अलग ही तस्वीर देखने को मिली. विधानसभा के कैंटीन में बड़े भाई तेजप्रताप छोटे भाई तेजस्वी को अपने हाथों से डोसा खिलाते दिखे. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने हाथों से छोटे भाई तेजस्वी, जिन्हें वो अपना अर्जुन भी कहा.  मौके पर मौजूद अन्य विधायकों ने भी इस दौरान मसाला डोसा का लुत्फ लिया और दोनों भाइयों के प्यार को देख मुस्कुराते नजर आये.
इससे पहले शुक्रवार को बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार से डोमिसाइल नीति लागू करने की मांग की. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार के पड़ोसी राज्य झारखंड समेत दूसरे राज्यों में भी डोमिसाइल नीति लागू है. सरकार को बिहार में डोमिसाइल नीति लागू करनी चाहिये. उन्होंने जिक्र किया कि बिहार सरकार की डोमिसाइल नीति पर फैसले से बिहार के बेरोजगार युवाओं को काफी फायदा मिलेगी.
(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह प्रभात खबर  फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from PATNAMore posts in PATNA »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *