Press "Enter" to skip to content

BHAGALPUR: नशे में ट्रक चालक ने दो सिपाही को कु’चलने का किया प्रयास

भागलपुर-दुमका मुख्य मार्ग पर जगदीशपुर ब्लॉक के निकट मंगलवार को नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने दो सिपाहियों को रौंदने का प्रयास किया। दोनों सिपाहियों ने भागकर अपनी जान बचाई। उन्होंने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और पीछा कर ड्राइवर को पकड़ा। इसके बाद उसे थाने लेकर आई जहां ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच की गई। इसमें शराब पीने की पुष्टि हुई।

ट्रक ड्राइवर मो. शमशाद शाहकुंड के खैरा गांव का रहने वाला है। थानाध्यक्ष संजय सत्यार्थी ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। मंगलवार को ही पुलिस ने नो इंट्री में घुसे सात ट्रकों को जब्त किया। इन ट्रक चालकों से 19 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया।

बता दें कि इसी सड़क पर करीब दो माह पहले ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत के बाद लोगों ने 9 ट्रकों को आग के हवाले कर दिया था। तब से केवल दुमका की ओर से भागलपुर की ओर ही ट्रकों को जाने की इजाजत है। परंतु कुछ ट्रक ड्राइवर भागलपुर की ओर से भी जबरन आवागमन करते हैं। इससे आए दिन यहां फिर से इसके बाद पुलिस ने नो इंट्री में घुसे 7 ट्रकों को जब्त किया। इन ट्रक चालकों से 19 हजार रुपए जुर्माना लेकर छोड़ दिया गया।

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह Bhaskar फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *