Press "Enter" to skip to content

TMC के बाद ले’फ्ट पार्टी को भी बं’गाल में लगा झ’टका, अमित शाह की रै’ली में CPIM विधा’यक था’मेंगी BJP का दा’मन

पश्चिम बंगाल की राज’नीति से एक और बड़ी ख’बर आ रही है। अमित शाह के बं’गाल दौरे से पहले तृणमूल कांग्रे’स के विधाय’कों के इस्’तीफे के बीच अब एक सीपीआईएम वि’धायक के कल बीजे’पी में शामिल होने की खबर आ रही है। मीडि’या रिपोर्ट्स के मुता’बिक हल्दिया से सीपीआईएम वि’धायक तापसी मोंडल ने अमित शाह की मौजू’दगी में भगवा झंडा थामने की घो’षणा भी कर दी है।

सीपीआईएम विधा’यक ने कहा कि वह अपनी पा’र्टी में मान’सिक रूप से थक चुकी हैं और जल्द ही भाज’पा में शा’मिल होंगी। उन्होंने कहा, “मैं सीपीआईएम में मान’सिक रूप से तबाह हूं। मैं अपने सब’से कठिन समय में पार्टी के साथ रही हूं, ले’किन पा’र्टी गरी’बों तक नहीं पहुंच पा रही है। स्था’नीय स्तर के संगठन में गिरा’वट आई है।”

मोंडल ने यह भी कहा कि वह शनि’वार को अमित शाह की रैली के दौरान भाज’पा में शामिल’ होंगीं। इस बीच, CPIM ने मोंडल को पा’र्टी से नि’काल दिया।

आपको ब’ता दें कि अमित शाह कल से दो दिव’सीय दौरे पर पश्चिम बंगाल प’हुंच रहे हैं। यहां वह रोड शो भी कर स’कते हैं। अमित शाह की मौ’जूदगी में टीएमसी से इस्ती’फा दे चुके कई विधा’यक बी’जेपी का दामन थामेंगे। इसमें शुभेंदु अधि’कारी जैसे बड़े नाम शा’मिल हैं, जो कि ममता बनर्जी सर’कार में कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।

पश्चिम बंगाल विधान’सभा चुना’व में जीत दर्ज के लिए बीजे’पी कोई कस’र छो’ड़ने के मूड में नहीं है। भग’वा पार्टी आ’क्रमक तरीके से बं’गाल फत’ह करने की योज’ना बना रही है। हा’ल ही में पार्टी के राष्ट्रीय अध्य’क्ष जेपी नड्डा के का’फिले पर हमले ने बी’जेपी को बैठे-बिठाए ममता सर’कार पर हम’ला करने का मौका दे दिया।

Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from WEST BENGALMore posts in WEST BENGAL »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *