Press "Enter" to skip to content

“बिहार एक मेडिकल हब के रूप में होगा विकसित”, जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार पर कर दी तारीफ की बरसात

पटना : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) ने बिहार दौरे पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तारीफों की बरसात कर दी। दो दिन के दौरे पर पटना पहुंचे जेपी नड्डा ने कहा कि नीतीश ने बिहार की सूरत बदल दी है और हेल्थ सेक्टर में तो उन्होंने ऐतिहासिक काम किया है। जेपी नड्डा ने नीतीश और राज्य के मंत्रियों की मौजूदगी में इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (आईजीआईएमसी) में नेत्र अस्पताल के शिलान्यास के बाद आयोजित सभा को संबोधित करते हुए लोगों से अपील की है कि जनता काम करने वालों को अपना आशीर्वाद और काम ना करने वालों को आराम दे।

Bihar News Live : Places To Visit Union Minister Jp Nadda Bihar Visit Live  Igims Patna Gaya Muzaffarpur - Amar Ujala Hindi News Live - Jp Nadda Bihar  Visit Live:पटना में जेपी

जेपी नड्डा ने कहा कि आने वाले समय में पटना और बिहार एक मेडिकल हब के रूप में विकसित होगा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दरभंगा एम्स जल्द बन कर तैयार होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करेंगे। नड्डा शनिवार को एम्स दरभंगा के चल रहे निर्माण कार्यों का जायजा लेने जाएंगे और शाम में वापस दिल्ली लौट जाएंगे। शुक्रवार को जेपी नड्डा पटना के बाद भागलपुर और गया में भी 200-200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। शाम में नड्डा बिहार भाजपा दफ्तर में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

नड्डा ने सभा में कहा कि आने वाले समय में पटना और बिहार मेडिकल हब के रूप में विकसित होगा। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दरभंगा एम्स जल्द बन कर तैयार होगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसका उद्घाटन करेंगे। किसी का नाम लिए बगैर नड्डा ने विपक्ष पर हमला किया और कहा कि वो कभी अपने काम की रिपोर्ट नहीं दे सकते। विपक्ष का एकमात्र उद्देश्य फूट डालो और राज करो रहता है। वो सिर्फ बांटने की ही राजनीति कर सकते हैं। नड्डा ने आम लोगों से अपील की कि वह काम करने वालों को अपना आशीर्वाद दें और काम न करने वालों को आराम दें।

जेपी नड्डा ने समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि नीतीश ने बिहार की सूरत बदल दी है। स्वास्थ्य क्षेत्र में नीतीश ने ऐतिहासिक काम किया है। नड्डा ने कहा कि नीतीश कुमार ने नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) का खोया हुआ गौरव लौटाया है और आज यह अस्पताल दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल बनने जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *