Press "Enter" to skip to content

“हर बड़ा-छोटा टट्टू 24×7, सोते-जागते लालू जी से ही डरा रहता हैं” रोहिणी आचार्य का हम’ला

पटना: बिहार के सत्ताधारी एनडीए और विपक्षी इंडिया गठबंधन के बीच सियासी खींचतान और आरोप प्रत्यारोप का दौर पुल गिरने की घटनाओं के बाद और तेज हो गया है। इस बीच सिंगापुर में रहने वाली और सारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर लालू के विरोधियों पर बड़ा हमला किया। कबीर दास की एक दोहा का जिक्र करते हुए उन्होंने लालू विरोधियों को टट्टूओं की जमात बताया है। पिछले दिनों रोहिणी ने पगड़ी को लेकर सम्राट चौधरी पर तंज कसा था।

असली बाजीगर साबित हुए नीतीश कुमार, 2024 की सरकार के बनेंगे किंगमेकर |  lok-sabha-election-result-bihar-cm-nitish-kumar-central-government-congress-bjp-narendra-modi-chandrababu-naidu  | TV9 Bharatvarsh

सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर रोहिणी ने लिखा है कि- ‘लालू जी का कद और अख़लाक़ इतना बुलंद है कि बुरी सोच वाली विखंडनकारियों की जमात का  हर बड़ा-छोटा टट्टू 24×7, सोते-जागते लालू जी से ही डरा रहता है और नीचता की हदें पार करते हुए लालू जी के लिए बुरी कामना करता है।

अपने इरादों और विचारों से हिमालय की तरह अटल – अडिग लालू जी से दशकों से बैर रखने वाली जमात के टट्टू ये भूल जाते हैं कि लालू जी के साथ सदैव करोड़ों लोगों की दुआएं रहती हैं। वंचितों – शोषितों – हाशिए पर खड़ी आबादी , लोकतंत्र व संविधान के असंख्य हिमायतियों के लिए लालू जी ईश्वर के तुल्य हैं। , ऐसे में किसी नीच सोच वाले की बददुआ से लालू जी का बाल भी बांका नहीं होने वाला।  उल्टे ” बुरी नजर वाले तेरा मुँह काला ” ये लोकोक्ति / कहावत ही चरितार्थ होगी। सदपुरुषों ने भी कहा है कि  दूसरों के बारे में बुरी सोच – दुर्भावना रखने वाले अपने खुद का ही नाश कर लेते हैं।

 

 

 

 

 

पिछले कुछ दिनों से सम्राट चौधरी यह बार बार कहते आ रहे हैं कि लालू यादव के राज में मुख्यमंत्री आवास से संगठित अ’पराध चलाया जाता था। कांडों को अंजाम देकर अप’राधी सीएम आवास में शरण लेते थे। लेकिन अब नीतीश कुमार की सरकार है। अपरा’धियों को बख्शा नहीं जाएगा।

 

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *