Press "Enter" to skip to content

I.N.D.I.A. गठबंधन की 19 दिसंबर को चौथी बैठक, गिरिराज सिंह ने किया करारा प्रहार

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए बनी विपक्षी दलों की इंडिया गठबंधन पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने करारा प्रहार किया है। खासकर इंडिया एलायंस की चौथी बैठक को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि भ्रष्टाचार में डूबे सभी लोग एकजुट हो गए हैं। इस गठबंधन को देश की भलाई से कोई लेना देना नहीं है। सिर्फ अपने मतलब को पूरा करने के लिए मोदी विरोधी दलों ने यह गठबंधन बनाया है।

INDIA Alliance Mumbai Meeting: 28 दल, 62 नेता... INDIA गठबंधन की मुंबई बैठक  में सुलझेंगे ये पांच सवाल? पहले की दो बैठकों से आगे की राह - india alliance  mumbai meeting logo

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल से बनी इंडिया गठबंधन की चौथी बैठक 19 दिसंबर को होने वाली है। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिहाज से इसे काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सियासी गलियारों में चर्चा है कि इसमें गठबंधन के घटक दलों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर चर्चा होगी। पिछली तीन बैठकों में सीटों के बंटवारे पर बात करने की स्थिति भी नहीं बन पाई। 19 दिसंबर की बैठक पर गिरिराज सिंह ने तंज कसा है।

उन्होंने कहा है कि इस गठबंधन में शामिल सभी लोग भ्रष्टाचार में डूबे हैं और एक दूसरे को बचाने के लिए एकजुट हो गए हैं। ये लोग देश को झांसा दे रहे हैं क्योंकि जनता की भलाई से इन्हें कुछ लेना देना नहीं है।  उनकी बैठक अपनी हिस्सेदारी के लिए होने वाली है। देश के लोगों के लिए बैठक में कुछ भी नहीं है। आपसी खींचतान में इतने उलझे हुए हैं कि जनता के लिए कुछ सोचने का समय इनके पास नहीं है।  19 दिसंबर को बैठक में, किसको कितना हिस्सा मिलेगा,  इसी पर चर्चा करते रह जाएंगे।

गिरिराज सिंह ने कहा कि ये लोग वन टू वन चुनाव की बात करते हैं। तो हम पूछना चाहते है कि कहां-कहां वन टू वन चुनाव नहीं होगा, यह बता दें।  राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इन्हें अपनी स्थिति का अंदाजा लग गया है। उन्होंने नीतीश कुमार की बनारस रैली रद्द किए जाने पर भी तंज कसा। कहा कि रैली में भीड़ नहीं जुटती इसलिए कार्यक्रम को ही रद्द कर दिया। जबकि जदयू के नेताओं का कहना है कि बीजेपी की योगी सरकार के डर से कॉलेज प्रबंधन ने रैली के लिए जगह नहीं दिया। बीजेपी रैली से पहले ही डर गई।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *