Press "Enter" to skip to content

लालू के करीबी एमएलसी ने बिना नाम लिए कसा तंज, कहा- बिहार में नया ट्रेंड चला है ….

पटना: आरजेडी एमएलसी और लालू यादव के करीबी बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी पोस्ट से सीएम नीतीश कुमार पर कई बार तंज कस चुके है। बीते कुछ दिनों से उनकी नीतीश कुमार से बन नहीं रही है। एक बार फिर सुनील सिंह ने बिना नाम लिए तंज कसा है।

Bihar Chief Minister Nitish Kumar junks reports of him not attending INDIA  bloc meeting - India Today

एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने लिखा कि “बिहार में नया ट्रेंड चला है, विभाग कोई भी हो, परंतु अखबार के विज्ञापन में दांत निपोरता हुआ एक नापसन्द व्यक्ति की ही तस्वीर दिखेगी! हालांकि इस पोस्ट में संजय सिंह ने किसी का नाम लिखा। सारी बात इशारों में कह दी है।

इससे पहले भी कई बार वो नीतीश कुमार का नाम लिए बिना सुनील सिंह निशाना साध चुके हैं। इससे पहले भी उन्होने फेसबुक पोस्ट लिखा था जिसमें कहा था कि थोड़े ही न राधे कृष्ण जी का रास सिर्फ़ मथुरा और वृंदावन में ही देख सकते हैं! यह यदा-कदा पटना के सड़कों पर भी देखने को मिल सकता है! ये तंज उस वाकए को लेकर था जब सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया के सामने मंत्री अशोक चौधरी को गले लगा लिया था। और कहा था कि हम इनसे बहुत प्रेम करते हैं।

Bihar CM Nitish Kumar Placed His Head On JDU Minister Ashok Choudhary  Shoulder Understand The Whole Matter | Bihar News: नीतीश कुमार ने जब अपने  मंत्री के कंधे पर रख दिया सिर,

जातीय गणना पर भी सुनील सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर लालू को जातीय गणना और आरक्षण का असली नायक करार दिया था। यही नहीं जनसंख्या नियंत्रण को लेकर नीतीश कुमार के विवादित बयान पर भी सुनील सिंह ने तंज कसा था।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *