Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में सीओ के फ्लैट में घुसकर 10 बार मा’रा चा’कू, म्यूटेशन को लेकर हुआ था विवा’द

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बद’माश ने एक अंचलाधिकारी के फ्लैट में घुसकर उन्हें चा’कू मा’रकर घा’यल कर दिया है. इसके बाद आनन फानन में सीओ को इलाज के लिए नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि बखरी प्रखंड के अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार बुधवार की रात अपने आवास में थे. इसी दौरान शकरपूरा गांव का रहने वाला मोहन कुमार उनके फ्लैट पर पहुंचा और ताबड़तोड़ दस बार चा’कू से वा’र कर दिया. शोर सुनकर आसपास और घर के लोग पहुंचे. उन्होंने बदमा’श को पकड़ लिया. इसके बाद, उसकी जमकर धु’नाई कर दी. घट’ना की जानकारी पुलिस को मिलते ही, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और उन्होंने आरो’पी को हि’रासत में ले लिया।

Begusarai: बखरी सीओ पर जानलेवा हमला, बदमाश ने किया चाकू से वार, पुलिस ने  आरोपी को किया गिरफ्तार - begusarai crime news deadly attack on bakhri  circle officer - Navbharat Times

आ’रोपी मोहन कुमार का सीओ के साथ म्यूटेशन को लेकर कुछ वि’वाद हुआ था. इसके कारण आ’रोपी ने शिवेंद्र कुमार पर हमला किया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने बताया कि दस बार वार होने के बाद भी पी’ड़ित की जान बच जाने के दो कारण है. एक आरो’पी के द्वारा वा’र करने के लिए छोटे चा’कू का प्रयोग किया गया था. इसके कारण गहरे घा’व शरीर में नहीं बने. साथ ही, लगातार वा’र होने की स्थिति में घा’यल ने अपने पेट और सीने के बचाकर रखा. हालांकि, पुलिस ने हम’ला करने के कारण की पुष्टि नहीं की है. घा’यल शिवेंद्र कुमार का अभी इलाज चल रहा है.

घट’ना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि बखरी प्रखंड के अंचलाधिकारी शिवेंद्र कुमार को एक युवक के द्वारा चा’कू मा’रकर घा’यल किया गया है. सीओ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति कतरे से बाहर है. पुलिस ने आरो’पी को हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही, उससे पूछताछ की जा रही है. हम जानने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने सीओ को चा’कू क्यों मा’रा. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *