Press "Enter" to skip to content

तेज प्रताप के पैर पर गिरे भोजपुरी स्टार पवन सिंह? तस्वीर देख सोशल मीडिया पर मच गई हलचल

भोजपुरी फिल्म एंड म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने माने स्टार पवन सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  नीतीश सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तथा लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ पवन सिंह की तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। तस्वीर में पवन सिंह का पोज देखकर लोग पूछ रहे हैं कि भोजपुरी सुपरस्टार पॉलीटिशियन तेज प्रताप के पर क्यों गिर पड़े?

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस पर पवन सिंह के विरोधी मजा ले रहे हैं तो उनके समर्थक बचाव भी कर रहे हैं। वायरल तस्वीर में दिख रहा है कि पवन सिंह तेज प्रताप यादव के साथ जमीन पर बैठे हैं। दोनों हाथों से उनका पैर पकड़ रखा है और तेजप्रताप पवन के पीठ पर हाथ रख आशीर्वाद बड़े रहे हैं। इसे देखकर समर्थक और विरोधी अपने अपने तरीके से कमेंट लिख रहे हैं।

इस तस्वीर को सोनू कुमार नामक एक युवक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। सोनू  आरजेडी के समर्थक बताए जा रहे हैं। हालांकि सोनू  ने यह नहीं लिखा है कि तस्वीर कब की है और कहां की है।  इस तस्वीर को लेकर सोनू ने सिर्फ इतना लिखा है-  “पावर सीज…”।

इस तस्वीर को लेकर  विपिन कुमार यादव ने लिखा है कि पावर यहीं से शुरू होता है और यहीं खत्म होता है। अब जाकर सही जगह पर पैर पकड़े हो क्योंकि पावर मुंह से शुरू होता है और पैर के नीचे खत्म हो जाता है।

विपिन कुमार यादव नामक युवक ने तो यहां तक लिख दिया है कि कलयुग में अहिर ही भगवान का रूप है और सबको आहिर की शरण में ही आना है। राव साहब नाम के एक यूजर ने लिखा है- तेजू भैया 2 मिनट में मूड बनता है। नितेश पांडे नामक एक युवक ने लिखा है- पत्नी पीड़ित।  सूरज नाम के एक यूजर ने लिखा है-  उसका नाम याद नहीं आ रहा जो पवन सिंह को अपना बाप बोला था।

दरअसल पवन सिंह को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पावरस्टार कहा जाता है। खुद पवन सिंह मंचो पर डायलॉग बोलते रहते हैं कि पावर यहीं से शुरू होता है और यहीं पर खत्म होता है। पवन सिंह का यह डायलॉग भोजपुरी फिल्म और एल्बम के चाहने वालों के बीच काफी लोकप्रिय है। इसी डायलॉग को लेकर तेज प्रताप के साथ फोटो वायरल होने पर पवन सिंह पर तंज कसा जा रहा है।

चर्चा है कि पवन सिंह राजनीति में आने वाले हैं। हालांकि पिछले दिनों बीजेपी के नितिन गडकरी से उन्होंने मुलाकात की थी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ में उनकी तस्वी भी सोशल मीडिया देखी गई। चर्चा थी कि पवन सिंह बीजेपी ज्वाइन करेंगे। एक टीवी चैनल के साथ इंटरव्यू में उन्होंने यह कहा भी था कि वह बीजेपी के साथ जाएंगे।  इस बीच आरजेडी नेता और अपनी अजब गजब गतिविधियों के लिए मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले तेज प्रताप के साथ पवन सिंह का फोटो मजाक का विषय बना हुआ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *