Press "Enter" to skip to content

पार्षद पति की करतूत: महिला से दुष्क’र्म की कोशिश, विरोध करने पर की पि’टाई, सिर के बाल तक का’ट डाला

बेगूसराय: बेगूसराय में एक महिला के साथ पार्षद पति ने दु’ष्कर्म का प्रयास किया और वि’रोध करने पर मा’रपीट की। पार्षद पति ने महिला की पि’टाई के बाद उसके बाल तक काट डाला। मामला बखरी थाना क्षेत्र का है जहां राजस्थान की रहने वाली एक महिला ने नगर परिषद बखरी वार्ड नंबर 2 के पार्षद पति शम्स तबरेज पर दु’ष्कर्म का प्रयास करने, पिटा’ई करने और बाल काटने का आ’रोप लगाते हुए बखरी थाने में केस दर्ज कराया है। शिकायत दर्ज होने के बाद बखरी थाना पुलिस ने आरोपी पार्षद पति शम्स तबरेज को गिर’फ्तार कर लिया है।

बेगूसराय : पार्षद पति ने की महिला से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर  पिटाई, काट डाले बाल, गिरफ्तार - NEWS WATCH

बताया जाता है कि राजस्थान की रहने वाली पीड़िता अपने बहन के यहां बेगूसराय के बखरी इलाके में आई हुई थी। पी’ड़िता का आ’रोप है कि उसके बहन के गांव की पार्षद पति ने उसके साथ ना सिर्फ मा’रपीट की बल्कि रे’प का प्रयास भी किया और विरो’ध करने पर बाल काट’ दिया गया फिलहाल पुलिस आरो’पी पार्षद पति को गिरफ्ता’र कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस आरो’पी को गिर’फ्तार करने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी हुई है।

राजस्थान की महिला की शिकायत पर पार्षद पति अरेस्ट | Rajasthan's woman  accused the councilor's husband, - Dainik Bhaskar

बखरी थाना अध्यक्ष हिमांशु कुमार ने बताया है कि बखरी थाना अंतर्गत रामपुर पठान टोली की रहने वाली हैं। राजस्थान में महिला की शादी हुई है और वह अपने पिता के पास आई हुई थी। थाना में आवेदन मिलने के बाद कल प्राथमिकी दर्ज की गई है।  मुख्य आरो’पी शिक्षक तबरेज शम्स को गिर’फ्तार कर लिया गया है जो वार्ड पार्षद पति है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस तरह के मामले में कोई कंप्रोमाइज नहीं की जाएगी।

वही एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि वार्ड पार्षद के पति की गिर’फ्तारी हो चुकी है। वार्ड पार्षद ने बदमाशी किया है। एसपी ने बताया कि पी’ड़ित महिला राजस्थान की नहीं बखरी की रहने वाली है, उनके मांता-पिता बखरी के रहने वाले हैं। राजस्थान में महिला शादी करके रहती है वहां से वह बखरी आई हुई थी।

लेकिन किसी लड़के से यहां इंटेंगल हो गई, लड़के की पत्नी ने शिकायत कर दी की ये महिला आकर यहां माहौल बिगाड़ रही है। फिर पंचायती हुई है। तबरेज की फैमिली ने महिला के साथ गुंडागर्दी करना शुरू कर दिया। पंचायत है तो पंचायती की तरह करना चाहिए। यह नहीं कि महिला का बाल मुंडन करने का तुगलकी फरमान जारी कर दिया। शम्स तबरेज को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उनके दो बेटों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *