Press "Enter" to skip to content

‘वो जानते हैं ये आदमी कमल दल को हाथी की तरह रौंद देगा’, बीजेपी पर भड़के आनंद मोहन

सहरसा: गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णैया ह’त्याकांड में उम्र कैद की सजा काटने के बाद जब से पूर्व सांसद आनंद मोहन जेल से बाहर आए हैं, तब से वह लागातर सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं. शुक्रवार को भी उन्होंने महिषी प्रखंड के महपुरा गांव में पूर्व मुखिया इंद्रदेव सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया. इस मौके पर स्थानीय जेडीयू सांसद दिनेश चंद्र यादव भी मौजूद थे. वहीं अपने संबोधन में उन्होंने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

Anand Mohan: 'This Man Will Trample Kamal Dal Like An Elephant And Give It  Away', Saharsa Anand Mohan Seen In His Old Style » Jsnewstimes

इस दौरान पूर्व सांसद आनंद मोहन ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि मेरे जेल से निकलने के बाद छटपटाहट किसको है और क्यों है, वो हम समझ रहे हैं. दरअसल वो लोग ये जानते हैं ये आदमी कमल दल को हाथी की तरह रौंद देंगा. उन्होंने कहा कि हम जितने दिन रहेंगे, समाजवाद के लिए लड़ते रहेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उन पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया जा रहा है, जबकि सच्चाई जनता भी समझती है. पूर्व सांसद ने कहा कि महिषी इसका गवाह है कि राजपूतों की सात हजार से भी कम आबादी होने के बावजूद उन्होंने इस सीट पर 62 हजार से अधिक मतों से जीत दर्ज की थी, जबकि तब उनके सामने पिछड़ा समाज के सबसे कद्दावर नेता खड़े थे.

आनंद मोहन ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको भी शक है वह महिषी, सहरसा, पंचगछिया और बिहरा में आकर पता लगा लें कि मेरा चरित्र कैसा है. उन्होंने कहा कि मैंने कई बार कहा कि मेरा कैरेक्टर दिल्ली तय नहीं करेगी. ना ही उत्तर प्रदेश की महिला नेता (मायावती) तय करेगी और ना ही आंध्र प्रदेश से ये तय होगा. ये तय बिहार से होगा और मैं आने वाले समय में इस बात को साबित भी करूंगा.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *