Press "Enter" to skip to content

चिलचिलाती धूप में संकटमोचक बनकर आए गजराज, बालू में फंसा ई-रिक्शा तो हाथी ने दिया धक्का

वैशाली: बालू में फंसे ई-रिक्शा को निकालते गजराज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर की है। जहां गंगा नदी पर बने पीपा पुल की एप्रोच सड़क से ई-रिक्शा पार कर रहा था तभी एप्रोच सड़क पर बालू अधिक होने के कारण ई-रिक्शा का चक्का उसमें फंस गया।

hajipur elecphant came as troubleshooter pulled out e rickshaw stuck in  sand : संकटमोचक बनकर आए गजराज बालू में फंसे ई रिक्शा को सूढ़ से निकाला

जिसके बाद बैटरी वाली गाड़ी में बैठे यात्री परेशान हो गये। यात्रियों ने ई-रिक्शा को धक्का देकर बालू से निकालने की कोशिश की लेकिन तस से मस नहीं हो पाया। जिसके बाद अचानक संकटमोचन बनकर गजराज वहां पहुंच गये और गजराज ने अपने सूढ से ई-रिक्शा को धकेला और बालू से बाहर निकाला।

गजराज के पीठ पर उसका मालिक सवार था। उनकी नजर जब ई-रिक्शा पर पड़ी तो उन्होंने अपने गजराज को आदेश दिया। मालिक के आदेश मिलते ही गजराज ने बालू में फंसे ई-रिक्शा को पलक झपकते ही बाहर निकाल दिया। जिसके बाद गाड़ी में बैठे यात्रियों ने राहत की सांस ली। यदि गाड़ी बालू से नहीं निकलती तो इस भीषण गर्मी और कड़ी धूप में उन्हें पैदल जाना पड़ता।

गजराज की मदद से लोग परेशानी से बच गये। जब गजराज ई-रिक्शा को अपने सूढ से बाहर निकाल रहे थे तभी किसी ने मोबाइल में वीडियो बना लिया और अब वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देख लोग गजराज की प्रशंसा कर रहे हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »
More from VAISHALIMore posts in VAISHALI »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *