Press "Enter" to skip to content

पटना पहुंचे बाबा बागेश्वर ने तेजप्रताप यादव को दिया जवाब, बोले.. हिंदू-मुस्लिम नहीं सिर्फ हिंदू-हिंदू करने आए हैं बिहार

पटना: बागेश्वर धाम वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच चुके हैं। उनके पटना आगमन को लेकर भव्य स्वागत किया गया है। राजधानी पटना की हर गलियों को पोस्टर से पाट दिया गया है। इस बीच पटना पहुंचते ही बाबा बागेश्वर ने अपने दिल की बात का डाली है। बाबा बागेश्वर ने कहा है कि बिहार उनके दिल में बसता है।

In Pics Dhirendra Krishna Shastri Of Bageshwar Dham Patna Visit Statement  Over Hindu Rashtra See Pictures | In Pics: पटना में गजब हुई बाबा की एंट्री,  गाड़ी चलाते दिखे मनोज तिवारी, बगल

दरअसल बाबा धर्मेंद्र शास्त्री से जब यह सवाल किया गया कि आपके आगमन को लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है तो बाबा बागेश्वर ने जवाब देते हुए कहा कि सुरक्षा का चाक-चौबंद व्यवस्था है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। बिहार हमारी आत्मा है और यह हमारे दिल में बसता है। सच बोले तो बिहार के लोगों जैसा ह्रदय कहीं के लोगों का नहीं होता है। बिहार में अब बहार आएगी।

वहीं, पंडित धीरेंद्र शास्त्री से जब यह सवाल किया गया कि आपके आगमन से पहले यह कहा गया है कि आप यहां हिंदू – मुस्लिम करेंगे तो आपका विरोध किया जाएगा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि- हम हिंदू – मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू – हिंदू करने वाले लोग है साहब, हम राजनेता नहीं है। हनुमत कथा सनातन धर्म की बात कहती है और हम उसकी ही बात करते हैं। पटना एयरपोर्ट पर बागेश्‍वर बाबा ने भोजपुरी में बोलकर लोगों से कनेक्‍ट करने की को‍शिश की। पूछा- सब ठीक बा रौआ? आपलोगों का क्‍या हाल है? यह भी कहा कि बिहार आकर बहुत आनंद आ रहा है। उन्‍होंने राजनीतिक बयानबाजी से परहेज किया।

इधर, बाबा बागेश्वर के बिहार आते ही भाजपा के सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ड्राईवर बने हुए नजर आए। मनोज तिवारी बाबा को पटना एअरपोर्ट से होटल पानाश तक बाबा को पहुंचाने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले रखी है। इसके साथ ही बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह भी बाबा के स्वागत के लिए खड़े नजर आए हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *