Press "Enter" to skip to content

मुकेश सहनी को नहीं मिली Y+ सुरक्षा, वीआईपी बोली- अगर कुछ हुआ तो…

विकासशील इंसान पार्टी चीफ मुकेश सहनी की जान के खतरे को देखते हुए गृह विभाग ने एक महीने पहले ही वाई प्लस सुरक्षा देने की अनुशंसा पुलिस मुख्यालय से की थी, लेकिन एक महीने बीतने के बाद भी अभी तक मुकेश सहनी को सुरक्षा प्रदान नहीं की गई है। जिसको लेकर वीआईपी ने विरोध जताया है।

bihar Political News mukesh sahni got security by PM modi left bunglow  nitish kumar know why - मोदी की सिक्योरिटी लेने के बाद मुकेश सहनी ने छोड़ा  नीतीश का बंगला अब होगा

विकासशील इंसान पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि क्योंकि हम लोग विपक्ष में हैं, इसलिए बिहार सरकार सुरक्षा प्रदान करने में भेदभाव कर रही है। जब हमारे नेता की जान के ख़तरे को देखते हुए गृह विभाग ने Y+ की सुरक्षा नियम अनुसार देने की अनुशंसा की है, तो सुरक्षा देने में देर क्यों की जा रही है समझ से परे है।

वीआईपी प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि हम लोग अपोजीशन में हैं, इसलिए हमारे के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। हम लोग अपने नेती की सुरक्षा को लेकर बहुत चिंतित हैं। जल्द से जल्द बिहार सरकार सुरक्षा प्रदान करे। हमारी गुहार है कि सीएम नीतीश हमारे नेता मुकेश सहनी को सुरक्षा दें। अगर उनके साथ कोई अप्रिय घटना होती है, इसका जिम्मेदार बिहार सरकार होगी।

आपको बता दें, कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की ह’त्या के बाद गृह विभाग ने लेटर लिखा था। और पुलिस मुख्यालय से मुकेश सहनी को Y+ सिक्योरिटी देने की अनुशंसा की थी। वाई प्लस सुरक्षा में 16 जवान तैनात रहते हैं। इससे पहले बिहार सरकार के गृह विभाग ने सीतामढ़ी से जदयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर और नवादा से भाजपा सांसद विवेक ठाकुर को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। वहीं मंत्री लेसी सिंह को जेड सुरक्षा दी गई है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *