Press "Enter" to skip to content

लव जिहाद: धर्म परिवर्तन, निकाह और फिर फ’रार, दुबई से पति को खोजते हुए बिहार पहुंची महिला

पूर्वी चंपारण: दुबई से पति को ढूंढ़ते हुए एक महिला मंगलवार रात तुरकौलिया थाना के सेमरा बेलावटिया गांव पहुंची। वह अपने पति के दरवाजे पर बैठी है। पति व उसके घरवाले महिला को अपनाने से इनकार कर रहे हैं। महिला प्रीति का कहना है कि अगर उसका पति उसे अपने घर में नहीं रखता है तो दरवाजे पर ही जा’न दे देगी। मामले में यूपी के बुलंदशहर जिले के रसूलगढ़ के रहने वाले राजकुमार की पुत्री प्रीति ने थाने में आवेदन देकर न्याय की मांग की है।

Woman reaches Belavatia in Turkaulia in search of her husband from Dubai -  दुबई से पति को खोजते हुए तुरकौलिया के बेलावटिया पहुंची महिला

प्रीति ने बताया है कि वह नोएडा में किराए के मकान में रहकर कोचिंग करती थी। उसी कोचिंग में सेमरा बेलावटिया के परवेज रजा के पुत्र मोहम्मद तालिक रजा से प्यार हो गया। दोनों बाद में एक ही कमरे में रहने लगे। वर्ष 2018 में तालिक दुबई चला गया। वहां से उसने प्रीति को भी पासपोर्ट बनवाकर दुबई बुला लिया। वहां जाने के बाद प्रीति एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। वहीं उसने कहा कि तुम धर्म परिवर्तन करोगी, तभी मेरे घर वाले तुम्हे अपनाएंगे। तालिक ने धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कर लिया। दोनों पति-पत्नी की तरह एक साथ रहने लगे। वह इलाज कराने नोएडा आई। जब वह दुबई अपने पति तालिक के पास गई तो किराए के मकान में ताला लगा था। सरपंच मोहम्मद आदम ने बताया कि धर्म परिवर्तन कराने का पूरा सबूत मिला है। तालिक ने प्रीति से निकाह किया है।थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EAST CHAMPARANMore posts in EAST CHAMPARAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *