Press "Enter" to skip to content

बिहार में जिस युवक का हो रहा था श्रा’द्ध वह हरियाणा में इश्क फरमाते पकड़ाया: मामला जानकर हैरान रह जायेंगे

नवादा: बिहार के एक गांव में जिस वक्त एक मृ’त युवक का श्राद्ध हो रहा था उसी वक्त पुलिस ने हरियाणा में छापेमारी की. पुलिस की टीम ने देखा कि जिस युवक का श्राद्ध हो रहा था वह अपनी प्रेमिका के साथ इश्क फरमा रहा था. मृ’त घोषित युवक अपनी प्रेमिका की बाहों में बांह डालकर मजे से बाजार में घूम रहा था. पुलिस ने पहले दोनो को पकड़ा और फिर हरियाणे से ही फोन कर बिहार में हो रहे श्राद्ध को रूकवाया।

ट्यूशन के बहाने छात्र को फंसाया प्रेम प्रसंग में, हुई फरार | Lady teacher  ran away with her 17 year old student in love affair - Hindi Oneindia

मामला बिहार के नालंदा जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र का है. 11 दिन पहले एक युवक की ह’त्या का मामला इस थाने में दर्ज कराया गया था. वही युवक हरियाणा के पानीपत में प्रेमिका के साथ चिपट कर घूमते मिल गया. पुलिस ने दोनों को पकड़ने के बाद जब इसका खुलासा किया तो हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया.

शिवसागर थाने की पुलिस के मुताबिक, 11 दिन पहले नौडीहा गांव का उमेश तिवारी नाम का युवक अपने घर से गायब हो गया. घर वालों ने उसे ढूढ़ा लेकिन कुछ पता हीं चला. इस बीच पास की ही एक युवती के परिवार वालों ने उमेश तिवारी पर उसे भगा ले जाने का आ’रोप लगाया. वे उमेश के परिजनों को केस करने की धम’की दे रहे थे.

पुलिस के मुताबिक इसी दौरान ये खबर आयी कि बिहार के ही कैमूर जिले के सोनहन थाना अंतर्गत पचगवा गांव के बधार में एक अज्ञात श’व मिला है. कैमुर पुलिस ने श’ब की पहचान के लिए उसे सदर अस्पताल भभुआ में रखा था. नालंदा से उमेश तिवारी के परिजन कैमुर पहुंचे और क्षत विक्षत श’व की शिनाख्त कर ली. उन्होंने कहा कि ये उमेश तिवारी का ही श’व है. परिजनों ने श’व को नालंदा के शिवसागर थाने में लाकर जमकर हंगामा किया. पुलिस ने किसी तरह हंगामे को शांत किया और केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.

फोन सर्विलांस से मिल गया सुराग

हत्या के इस मामले को सुलझाने में लगी पुलिस ने मृत बताये जा रहे उमेश तिवारी के साथ साथ उसकी कथित प्रेमिका के करीबियों के फोन कॉल पर नजर रखना शुरू कर दिया. कुछ दिन में ये ही पता चल गया कि दोनों एक साथ हैं और फिलहाल हरियाणा के पानीपत में हैं. उमेश तिवारी ने पानीपत में एक फैक्ट्री में नौकरी पकड़ ली है. इसके बाद नालंदा पुलिस उनकी तलाश में पानीपत रवाना हो गयी. स्थानीय पुलिस के सहयोग से दोनों को पकड़ लिया गया.

घर में हो रहा था श्राद्ध

उधर, जिस वक्त उमेश तिवारी को बरामद किया गया उस वक्त उसके परिजन श्राद्ध करने में लगे थे. जब उसके बरामद होने की खबर मिल तो श्राद्ध को रूकवाया गया. एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने बताया कि प्रेमी युगल को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. उधर ये घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *