Press "Enter" to skip to content

जींस पहनकर ऑफिस आने पर डीएम ने लगाई रोक, फॉर्मल ड्रेस और आईडी कार्ड में ही दफ्तर आना होगा

सारण:  सरकारी कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों को अब फॉर्मल ड्रेस पहनकर दफ्तर आना होगा। साथ में आईडी कार्ड भी लगाना होगा। सारण डीएम ने जींस पहनकर ऑफिस आने पर रोक लगा दी है। साथ ही कर्मियों को निर्धारित समय पर ऑफिस आने और ऑफिस छोड़ने को कहा गया है। इस पर अमल नहीं करने वाले कर्मियों और पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

UP: संभल के DM का फरमान, ऑफिस में जींस-टीशर्ट पर रोक - Sambhal DM sanjeev  ranjan orders no jeans tshirt pant in office - AajTak

सारण के जिलाधिकारी अमन समीर ने सरकारी दफ्तरों में काम करने वाले कर्मचारियों और पदाधिकारियों के जींस पहन कर ऑफिस आने पर रोक लगा दी है। उन्हें फॉर्मल ड्रेस में दफ्तर आने को कहा गया है। सारण के सरकारी दफ्तरों में कार्य संस्कृति में बदलाव को लेकर डीएम अमन समीर ने यह निर्देश जारी किया है। डीडीसी प्रियंका रानी ने DRDA ऑफिस में काम करने वाले सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को जींस-पैंट पहनकर ऑफिस नहीं आने की बात कही है।

अब केवल फॉर्मल ड्रेस में ही अब उन्हें कार्यालय आना होगा। साथ में परिचय पत्र भी लगाना होगा। जिससे दूर से ही यह पता चल सके कि किस विभाग का कौन कर्मचारी है। इस दौरान सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक जिले के डीएम अमन समीर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरीये विभागीय कार्यों की समीक्षा करेंगे। सभी कर्मियों को समय पर कार्यालय आने और जाने का भी निर्देश दिया गया है।

इस आदेश को नहीं मानने वाले कर्मचारियों को संज्ञान में लिया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। जो कर्मी लेट से आते थे और पहले चले जाते हैं उन्हें इस फरमान से ज्यादा परेशानी हो रही है। ऐसे कर्मियों के बीच डीएम साहब के इस निर्देश से हड़कंप मचा हुआ है। वही अचानक जिले में बदली सरकारी कार्यालयों की कार्यशैली से आम लोग काफी खूश हैं।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from SARANMore posts in SARAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *