Press "Enter" to skip to content

जीजा बनकर साइबर क्रि’मिनल ने साली को किया फोन, बैंक अकाउंट से गायब किए हजारों रुपये

पटना: बिहार में बेखौफ साइबर अपरा’धियों ने अपनी करतूतों से लोगों को परेशान कर रखा है। कभी बैंक का स्टाफ बनकर तो कभी कस्टमर केयर का प्रतिनिधि बनकर लोगों की गाढी कमाई को साफ करने का काम करते हैं। इस बार जीजा बनकर साली को फोन किया और महिला के खाते से 95 हजार रुपये उड़ा लिये। यू कहे कि साइबर अप’राधी अब रिश्तेदार बनकर फोन कर रहे हैं और चूना लगा रहे हैं। पी’ड़िता ने इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।

जीजा और साली को हुआ प्यार तो हो गए फरार, 2 राज्यों की पुलिस दोनों की कर रही  है तलाश | love story between jija and sali in punjab kpr

लोगों को ठ’गने के लिए साइबर अप’राधी तरह-तरह के हथकं’डे अपना रहे हैं। इस बार जीजा बनकर साली को फोन किया और महिला के खाते से 95 हजार रुपये गायब कर दिया। मामला पटना के बाढ थाना इलाके के बाजितपुर का है जहां साइबर अपरा’धियों ने एक महिला को निशाना बनाया है। जीजा बनकर फोन किया और साली के अकाउंट को खाली कर दिया।

जीजा बनकर फोन करने वाले शा’तिर ने महिला से कहा कि तुम्हारे अकाउंट पर 20 हजार रुपया एक दोस्त से भिजवाये हैं एक लिंक गया होगा उसको खोलो और वह अमाउंट वापस भेज दो। महिला काफी भोली थी वह उसके झां’से में आ गयी। पता तक नहीं किया फोन करने वाला सही में उसका जीजा भी है या नहीं। उसने जैसे ही लिंक पर क्लीक किया उसके खाते में रखे 95 हजार रुपये गायब हो गये।

अकाउंट से कैश निकलने का मैसेज लगातार आने से वह परेशान हो गयी। जब उसने मैसेज पढ़ा तो पैर तले जमीन खिसक गया। मैसेज में लिखा था कि आपके अकाउंट से कुल 95 हजार रुपये की निकासी की गयी है। जब महिला ने अपने जीजा के नंबर पर फोन किया तो पता चला कि उनका मोबाइल ऑफ है। पी’ड़िता को अपनी गलती की अहसास हो गया उसे यह बात समझते देर नहीं लगी की उसके साथ ठ’गी हुई है। जीजा बनकर किसी ने अकाउंट में सेंधमारी की। आनन-फानन में महिला थाने पर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *