Press "Enter" to skip to content

अ’श्लील गाना बजाने से मना करने पर पुलिस टीम पर ह’मला, SHO समेत कई पुलिसकर्मी घा’यल

मधुबनी:  बिहार में भोजपुरी गानों में अश्ली’लता को लेकर लगातार सख्त रवैया अपनाया जा रहा है। इसको लेकर पुलिस प्रसाशन के तरफ से लागतार एक्शन लिया जा रहा है। इस बीच अब एक मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया हैं। जहां अ’श्लील गाना बजा रहे युवक को गाना बजाने से मना किया गया तो उपद्र’वियों ने आधा दर्जन पुलिसकर्मियों पर पत्थ’रबाजी  शुरू कर दी। इस प’त्थरबाजी की घट’ना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी बुरी तरह ज’ख्मी हो गए।

Criminals Pelted Stones At Police Team For Stopping Obscene Songs In  Madhubani Ann | Madhubani News: मधुबनी में अश्लील गाना बजाने से मना करने पर  पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष सहित कई

मिली जानकारी के अनुसार, मधुबनी के हरलाखी के थानाध्यक्ष अनोज कुमार किसी केस के अनुसंधान में जयनगर गए थे। वहां से लौटने के क्रम में विशौल गांव के पास शादी कार्यक्रम में रथ पर अश्ली’ल गाना बजाया जा रहा था। जिसके बाद वो वहां पहुंचे ओर अश्लील गाना बजाने से मना किया।  जिसके बाद कुछ उपद्र’वियों ने पुलिस पर प’त्थरबाजी शुरू कर दी। पत्थ’रबाजी के बाद पुलिस ने रथ को जब्त कर लिया।  उपद्रवियों के हमले से हरलाखी थाना के एसएचओ भी बुरी तरह से घायल हो गए।

इस घटना में जख्मी पुलिसकर्मियों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उमगांव में कराया गया। जख्मी पुलिसकर्मियों में हरलाखी थाना के थानाध्यक्ष अनोज कुमार, खिरहर थाना के थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, चौकीदार सुरेश राम सहित अन्य कई पुलिस कर्मी शामिल हैं।  इसके जवाब में  पुलिस के द्वारा हवाई फायरिंग करने की बात भी सामने आ रही है।

इधर, पुलिस ने घटना में संलिप्त कई लोंगो को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। वहीं, पुलिस प्रशासन के ऊपर हुई पत्थरबाजी की घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही पूरे गांव में तनाव का महौल बना हुआ है। आपको बताते चलें कि, अश्लील गाना को लेकर पुलिस विभाग को निर्देश दिया गया है।  इसको लेकर पुलिस काफी सक्रिय हैं।  वहीं, इस निर्देश के बाद हरलाखी थाना प्रशासन अश्लील गाना पर लगातार पैनी नजर बनाए हुए है।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MADHUBANIMore posts in MADHUBANI »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *