Press "Enter" to skip to content

अमित शाह ने पूछी नीतीश से तेजस्वी की ताजपोशी की तारीख, कहा- वादा किया है तो वक्त भी बताएं

पटना: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने बिहार के पश्चिम चंपारण के बाल्मीकि नगर स्थित लौरिया में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही तेजस्वी की ताजपोशी की तारीख भी पूछ ली। भाषण के दौरान शाह ने कहा कि कि नीतीश ने लालू के बेटे तेजस्वी यादव को सीएम बनाने का वादा किया है। लेकिन नीतीश कुमार तारीख नहीं बता रहे हैं।

अमित शाह ने पूछी नीतीश से तेजस्वी की ताजपोशी की तारीख, कहा- वादा किया है तो वक्त भी बताएं

आरजेडी के विधायक इंतजार कर रहे- शाह

अमित शाह ने कहा कि लोकतंत्र में पारदर्शिता होनी चाहिए। अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी को कब मुख्यमंत्री बनाएंगे। आरजेडी के विधायक रोज मांग कर रहे हैं। साथ ही शाह ने यह भी कहा कि तेजस्वी के सीएम बनते हीा बिहार में जंगलराज भी आ जाएगा।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि अब सत्ता के लिए नीतीश कुमार जंगलराज वालों के साथ बैठ गए। अब आया राम और गया राम नहीं चलेगा, उनके लिए बीजेपी के रास्ते अब बंद हैं। अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा, नीतीश बाबू पीएम बनने के लिए विकासवादी सेअवसर वादी बने लेकिन पीएम की जगह खाली नहीं है, 2024 में तो मोदी जी ही आने वाले हैं।

जनता से सबक सिखाने की अपील- शाह

शाह ने कहा बिहार का बंटाधार कर दिया, क़ानून व्यवस्था ध्वस्त है, हत्या, डकैती,अपहरण हो रहे हैं। शाह ने बिहार की जनता से अपील की, कि इस बार ऐसा सबक सिखाइए कि बिहार में दल-बदल करने वाले चुप हो जाए। इससे मुक्ति पाने का एक मात्र रास्ता है मोदी जी के नेतृत्व में फिर से दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना और मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना।

नीतीश कुमार और आरजेडी बिहार का कल्याण नहीं कर सकते। अमित शाह ने धारा 370 की बात याद दिलाते हुए कहा कि लालू यादव, सोनिया गांधी और नीतीश कुमार की पार्टी भी धारा 370 हटाने का विरोध करती थी। वे कहते थे कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी, लेकिन धारा 370 हटने के बाद किसी को एक कंकर तक चलाने की हिम्मत नहीं हुई। ये मोदी सरकार है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *