Press "Enter" to skip to content

अररिया में भारत-नेपाल बॉर्डर पर SSB व त’स्करों के बीच मु’ठभेड़, कमांडेंट को लगी गो’ली

अररिया: बिहार के अररिया से बड़ी खबर आ रही है। नेपाल सीमा पर एसएसबी कमांडेंट को त’स्करों ने गो’ली मा’र दी है। घा’यल कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

firing on ssb commandant by smuggler in india nepal border in araria bihar  crime news skt | Bihar: अररिया में भारत-नेपाल बॉर्डर पर SSB व तस्करों के  बीच मुठभेड़, कमांडेंट को लगी

एसएसबी की जवाबी कार्रवाई में एक ग्रामीण को भी गो’ली लगी है। जानकारी के मुताबिक एसएसबी-56 को गुप्त सूचना मिली थी कि गां’जा का ट्रक घूरना पॉइंट से नेपाल की सीमा में दाखिल होने वाला है।   सूचना पर कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए।  एसएसबी टीम ने सेब लेकर जा रही एक गाड़ी को रोका।  एसएसबी के एक्शन में आते ही त’स्करों की ओर से फा’यरिंग कर दी गई।

गो’ली कमांडेंट सुरेंद्र विक्रम की जांच में लगी है। एसएसबी की ओर से जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की गई। पुलिस की गो’ली से एक स्थानीय व्यक्ति घा’यल हो गया।  हालांकि तस्क’र फाय’रिंग कर भागने में कामयाब रहे। घूरना पॉइंट पर छानबीन की जा रही है।

घा’यल स्थानीय का नाम आफताब आलम बताया जाता है। आफताब आलम को भी त’स्कर बताया जा रहा है। उसका कहना है कि वह बहन की शादी के लिए सेव लेकर जा रहा था मगर त’स्कर समझ कर उसे गो’ली मा’र दी। घ’टना पर एसएसबी मुंह खोलने को तैयार नही है।

Share This Article
More from ARARIAMore posts in ARARIA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from INTERNATIONALMore posts in INTERNATIONAL »
More from NEPALMore posts in NEPAL »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *