Press "Enter" to skip to content

बिहार: जमीन के वि’वाद में वार्ड सदस्य की पी’ट-पी’टकर ह’त्या, पड़ोसियों पर लगा आरो’प

अरवल: अरवल में एक वार्ड सदस्य की पी’ट-पी’टकर ह’त्या कर दी गयी है। ह’त्या का आ’रोप उनके पड़ोसियों पर लगा है। बताया जा रहा है कि जमीन के लिए पड़ोसी के साथ वि’वाद हुआ था। बात इतनी बढ़ गयी की मा’रपीट की नौबत आ गयी और आज वार्ड सदस्य की निर्मम तरीके से पि’टाई की गयी जिससे उसकी मौ’त हो गयी। घ’टना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजन आरो’पियों की गिर’फ्तारी की मांग कर रहे हैं। घट’ना अरवल जिले के करपी थाना अंतर्गत शिवनगर गांव का हैं जहां वार्ड सदस्य उपेंद्र शर्मा के निर्मम तरीके से पी’ट-पी’टकर ह’त्या कर दी गयी है। वार्ड सदस्य का पूर्व में अपने पड़ोसियों के साथ जमीन विवा’द चल रहा था। इसी बात को लेकर देर शाम को पड़ोस धर्मेंद्र शर्मा सहित अन्य लोगों के बीच विवा’द हुआ था। विवा’द इस कदर बढ़ गया कि बात मा’रपीट तक पहुंच गयी। वार्ड सदस्य की निर्मम तरीके से पि’टाई करने के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौ’त हो गई।

घ’टना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची करपी थाना पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद पड़ोसियों पर मामला दर्ज किया गया। फिलहाल श’व को पोस्टमार्ट के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घट’ना से शिवनगर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। हत्या में गांव के ही 5 लोगों के ऊपर नामजद प्राथमिकी दर्ज परिजनों ने करायी है।

मृ’तक के भाई राम सिद्ध शर्मा ने बताया कि उनका भाई गेहूं पटवन कराने के लिए घर से निकला था। इसी बीच गांव के के चार-पांच लोग उसे मारने के लिए पहले से घात लगाए बैठे थे। जैसे ही भाई वहां पहुंचा वे लोग ला’ठी-डं’डे से पी’टना शुरू कर दिये। जिसमें वह गंभीर रूप से ज’ख्मी हो गया। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया।

इस संबंध में करपी थाना अध्यक्ष दीनेश बहादुर सिंह ने बताया की घाय’ल की मौ’त सदर अस्पताल में हुई है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है। इधर घट’ना की जानकारी के मिलने के बाद अरवल एसपी मोहम्मद कासिम और डीएसपी राजीव रंजन सदर अस्पताल पहुंचे और पूरी घट’ना की जानकारी ली। उन्होंने परिजनों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *