Press "Enter" to skip to content

तेजस्वी का हवा में बर्थडे मनाने के लिए नीतीश खरीद रहे नया प्लेन? सीएम नीतीश ने तोड़ी चुप्पी

पटना: बिहार सरकार नया हेलिकॉप्टर और जेट इंजन विमान खरीदने जा रही है। इस फैसले पर सीएम नीतीश कुमार विपक्षी दल बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी नेता सुशील मोदी का आरोप है कि मुख्यमंत्री नीतीश डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का हवा में जन्मदिन मनाने के लिए सरकारी खर्च पर नया प्लेन खरीद रहे हैं। अब इन आरोपों पर सीएम नीतीश ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

तेजस्वी का हवा में बर्थडे मनाने के लिए नीतीश खरीद रहे नया प्लेन? CM ने BJP के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को राज्य सरकार का अपना नया हेलीकॉप्टर और जेट इंजन विमान होगा तो यह सब के हित में है। मुझे आश्चर्य लगता है इसके खिलाफ लोग क्या-क्या बयान देते हैं। मुख्यमंत्री से सवाल किया गया था कि सांसद सुशील मोदी जेट इंजन विमान की खरीद पर सवाल उठा रहे हैं। इसपर सीएम ने कहा कि भाजपा नेताओं से पूछ लीजिएगा जब वे लोग सरकार में थे तो विमान की खरीद को लेकर क्या बोलते थे।

पीएम मोदी की सपनों की उड़ान का क्या : ललन सिंह

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने भी बीजेपी के आरोपों का जवाब देते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था जर्जर है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी अपने सपनों की उड़ान के लिए 8458 करोड़ रुपये खर्च कर रही है, जबकि विदेशी उड़ानों पर 2021 करोड़ रुपये खर्च किए जा चुके हैं। सुशील मोदी इस पर चुप क्यों हैं?

सुशील मोदी बोले- मुख्यमंत्री को 250 करोड़ के प्लेन की क्या जरूरत

पूर्व डिप्टी सीएम एवं बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को तो विभिन्न देशों में जाना पड़ता है। मगर मुख्यमंत्री को अपने राज्य से बाहर साल में 2-4 बार ही यात्रा करनी पड़ती है। नीतीश कुमार तो वो भी नहीं करते हैं। फिर 250 करोड़ रुपये का प्लेन क्यों? जेट प्लेन बिहार में केवल 4 जगह उतर सकता है। 5 साल पहले किराये पर हेलिकॉप्टर लिया, तो अब अंतिम समय में खरीद क्योंकर रहे हैं। तेजस्वी यादव का हवा में जन्मदिन मनाने के लिए?

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *