Press "Enter" to skip to content

आरा में साइकिल से घूमने निकले थे दो दोस्त, अज्ञात वाहन ने रौं’दा, हुई मौ’त

आरा: बिहार में तेज र’फ़्तार का क’हर थमने के नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान सड़क हाद’से में जा रही है। लेकिन, इसके बाबजूद लोग सचेत नहीं हो रहे हैं और ट्रैफिक नियमों का अवहेलना कर वाहन चला रहे हैं।

Bihar Road Accident: Two Friends Death In Road Accident In Arrah Of Bihar  Ann | Bihar Road Accident: आरा में साइकिल से घूमने निकले थे दो दोस्त, वाहन ने  रौंदा, दोनों की

इसी कड़ी में एक मामला बिहार के आरा से जुड़ा हुआ है। यहां सड़क हा’दसे में साइकल सवार दो लोगों की मौ’त हो गई है। यह घट’ना शाहपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर घटी थी। जिसमें मौके पर ही एक युवक की मौ’त हो गई जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तो’ड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार में आरा-बक्सर नेशनल हाईवे 84 पर शाहपुर थाना क्षेत्र के फोरलेन पर अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दो दोस्तों को रौं’द दिया। जिसमें एक की मौ’त घट’नास्थल पर ही हो गई,जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान सदर अस्पताल में अपना द’म तो’ड़ दिया। वहीं, इस घट’ना के बाद लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। घट’ना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की टीम पर पहुंच गई है और श’व को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

इस घ’टना में मृ’त दोनों युवक की पहचान शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव वार्ड नंबर 12 निवासी मो. ऐनुल हक का 14 वर्षीय पुत्र मो.अदनान और दूसरा फिरोज डफाली 14 वर्षीय पुत्र सेराज डफाली के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये दोनों दोस्त हैं और गांव में स्थित मदरसा में पढ़ाई करते थे।

इधर, मृ’तक सेराज डफाली के चाचा मुन्ना हाशमी ने बताया कि दोनों साइकिल से घर से शाहपुर फोरलेन पर घूमने निकले थे। उसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौं’द दिया जिससे सेराज डफाली की घट’नास्थल पर ही मौ’त हो गई। जबकि उसका दोस्त मो.अदनान गं’भीर रूप से ज’ख्मी हो गया. इसके बाद उसे इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने द’म’ तो’ड़ दिया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *