Press "Enter" to skip to content

बिहार के एक और मजदूर की जम्मू-कश्मीर में गो’ली मा’रकर ह’त्या, घर में पसरा मा’तम

बगहा: बिहार के एक युवक की कश्मीर में गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी गई। इस कां’ड के बाद उसके घर में मा’तम पसर गया। मा’रे गए युवक का नाम बलिस्टर चौधरी है। बलिस्टर को बुधवार की रात जम्मू-कश्मीर के सौर इलाके में अज्ञात शख्स ने गो’ली मा’री। गोली लगने के बाद बलिस्टर सड़क पर ही गिर गए और उनकी मौ’त हो गई।

Bihar laborer shot dead in Kashmir identified through social media - कश्मीर  में बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या, सोशल मीडिया से हुई शिनाख्त

इस सनसनीखेज कां’ड के बाद इलाके में खौ’फ पसर गया और लोगों ने फौरन पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक बलिस्टर चौधरी की मौ’त हो चुकी थी। बलिस्टर की उम्र 30 साल थी और वो कमाने के लिए जम्मू कश्मीर गया था।

ऐसे हुई पहचान
जब बलिस्टर को गो’ली लगी तो उसे किसी ने नहीं पहचाना। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके श’व को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसी दौरान जम्मू कश्मीर पुलिस ने बलिस्टर की फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर डाली। जिसके बाद उसकी पहचान हुई। वहीं बिहार में बगहा के बलिस्टर के घर में ये खबर पहुंचते ही मा’तम पसर गया। उधर पुलिस ने श’व को देख बताया कि बलिस्टर को सीने में गो’ली मा’री गई हैं।

घरवाले जम्मू के लिए रवाना
बलिस्टर की मौ’त की खबर मिलते ही उसके घर में कोह’राम मच गया। इसके बाद उसके घरवाले कश्मीर के लिए रवाना हो गए। वो कश्मीर से बलिस्टर का श’व बगहा लाएंगे और यहीं उसका अंति’म सं’स्कार करेंगे। घरवालों ने कश्मीर रवाना होने से पहले कहा कि कश्मीर में मजदूरों की जा’न की कोई अहमियत नहीं रह गई है।

Share This Article
More from BAGHAMore posts in BAGHA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *