Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: पुलिस को पहले फोन कर बुलाया, फिर 200 लोगों ने घेरकर ईं’ट-प’त्थर बरसाए, 6 घा’यल

मुज़फ़्फ़रपुर से एक बड़ा मामला सामने आया हैं जहां, शरा’बियों को पकड़ने गई पुलिस बल पर ह’मला कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, पहले अवै’ध श’राब की सुचना देकर पुलिस को बुलाया गया और फिर पुलिस बल पर ह’मला कर दिया गया। जिसमें थानादीश समेत 7 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घाय’ल हो गए हैं।

The police was first called 200 people surrounded and pelted bricks and  stones 6 injured - पुलिस को पहले फोन कर बुलाया, फिर 200 लोगों ने घेरकर  ईंट-पत्थर बरसाए; 6 घायल

दरअसल, जिले के मुशहरी के बैकटपुर गांव में पहले अवै’ध श’राब की सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया,और फिर पुलिस टीम पर ह’मला बोल दिया गया। बताया जा रहा है श’राब माफि’याओं ने साजिश रचकर पुलिस टीम को घेरकर ला’ठी-डं’डे और पत्थ’रों से हम’ला किया। इस हमले में मुशहरी के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार समेत 7 पुलिसकर्मी घा’यल हो गए हैं,और हमले में थाने की गाड़ी भी बुरी तरह क्षति’ग्रस्त हो गई है।

वहीं, इस घ’टना में घाय’ल मुशहरी के थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि बैकटपुर गांव से उन्हें सूचना मिली थी कि गांव में अवैध श’राब का कारोबार फल-फूल रहा है, और बड़े स्तर पर अवैध श’राब की बिक्री हो रही है। पुलिस बल के साथ जैसे ही वहां पहुंचा गया, वैसे ही पहले से ही सैकड़ों की तादाद में मौजूद लोगों ने पुलिसवालों पर हम’ला बोल दिया।

लोगों ने ला’ठी, डं’डों प’त्थरों से पुलिस टीम को निशाना बनाया। पुलिस ने लोगों समझाने की कोशिश भी की, लेकिन उ’ग्र भीड़ आपा खो चुकी ऐसे में किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भाग कर अपनी जान बचाई।  इस हम’ले में पुलिस की जीप भी बुरी तरह क्ष’तिग्रस्त हो गई। जिसके बाद घट’ना की सूचना आला अफसरों को दी गई, और फिर अतिरिक्त पुलिस फोर्स आने के बाद स्थिति पर काबू पाया जा सका।

जानकारी के मुताबिक, बैकटपुर में वीरू पासवान अपने घर पर श’राब का धंधा करता है, पुलिस के पास इसकी सूचना तीन बार कॉल करके दी गई, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उसपर ह’मला बोल दिया गया। इस घ’टना के बाद से पूरे बैकटपुर में तनाव व्याप्त है, भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज पीएचसी मुशहरी में चल रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *