Press "Enter" to skip to content

बिहार: 2 दिनों से लाप’ता चौकीदार का मिला श’व, ह’त्या का लगाया जा रहा आरो’प

बिहार के अपरा’धियों का तां’डव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में आए दिन ह’त्या, लू’ट, बला’त्कार जैसी घट’नाओं को अंजाम दिया रहा है। उसमें भी बिहार का बेगूसराय एक बार फिर से अपरा’धियों का  गढ़ बना हुआ है। जिससे पुलिस महकमें के भी नाकों में दम हो रखा है, पुलिस महकमें द्वारा इनपर लगाम लगाने को लेकर तरह – तरह की योजनाएं भी बनाई जा रही है। लेकिन, इसके बाबजूद अपरा’धी अपने मंसू’बों को अंजाम दे रहे हैं।

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, छानबीन में जुटी पुलिस | Family members  expressed fear of murder, police engaged in investigation - Dainik Bhaskar

बिहार के बेगूसराय में पिछले दो दिनों से ला’पता चौकीदार का श’व गांव के बाहर चौर से ब’रामद किया गया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है‌। बद’माशों ने चौकीदार की बे’रहमी से ह’त्या कर श’व को पानी भरे धान के खेत में फेंक दिया है। परिजनों को आशंका है कि बद’माशों ने ह’त्या के बाद चेहरे पर तेजाब भी डाला है।

दरअसल, मंसूरचक थाना में कार्यरत सोहिलवाड़ा गांव निवासी चौकीदार 59 वर्षीय घूरन महतो 9 नवंबर की रात से ला’पता था। काफी खोजबीन के बाद कल घूरन महतो का सोहिल वाड़ा चौर में धान के खेत से चौकीदार का कपड़ा मिला था जिसके बाद से ही घर वालों ने ह’त्या की आशंका जताई थी। आज सुबह सोहिल वाड़ा बहियार से धान के खेत में चौकीदार का श’व मिला है। बताया जाता है कि बद’माशों ने चौकीदार की बेर’हमी से ह’त्या करने के बाद पानी भरे धान के खेत में श’व को फेंक दिया है।

घट’ना की सूचना पर मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंची है और श’व को कब्जे में लेकर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है। बताया जाता है कि 9 नवंबर को सिमरिया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम से 8 बजे रात में चौकीदार घुरन महतो लौट कर घर आया था और खाना खाने के बाद वह घर से कुछ देर में आने के बात कह निकला था जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा अब उसका श’व बरामद किया गया है।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि चौकीदार घुरन महतो की ह’त्या किसने और क्यों की है यह पुलिसिया जांच के बाद ही स्पष्ट होगा। परिजनों ने किसी से कोई वि’वाद या दु’श्मनी की बात से इंकार किया है। फ़िलहाल श’व को अभी पुलिस नहीं उठाया है और एफएसएल टीम के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *