Press "Enter" to skip to content

बिहार में बढ़ रहा अप’राध, गोपालगंज में सड़क किनारे संदि’ग्ध स्थिति में महिला का श’व बरामद

बिहार में अपरा’धियों का तांड’व लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य में शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब अपरा’ध से जुड़ी घट’ना निकल कर सामने न आती है। इसी कड़ी में अब एक मामला बिहार के गोपालगंज से निकल कर सामने आ रहा है। जहां एक महिला का श’व संदिग्ध स्थिति में मिला है।

गोपालगंज में महिला की हत्या कर शव को जलाया, दो गिरफ्तार - Dead body burned  after killing woman in Gopalganj, two arrested - Bihar Gopalganj Crime News

मिली जानकारी के अनुसार, गोपालगंज के थावे थाना इलाके टॉल टैक्स के समीप से  एक महिला श’व संदिग्ध स्थिति में बरामद किया गया है।  इस महिला के श’व को सड़क किनारे देखते ही कुछ लोगों ने आपसी सहमति से इसे सदर अस्पताल पहुंचा दिया है।

महिला की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी मिनती देवी के रूप में हुई पहचान। मौ’त के कारणों का अभी पता नही चल सका है। इसके बाद इस मामले को लेकर पुलिस टीम को सुचना दे दी गई। वहीं, सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा श’व का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इसके साथ पुलिस बल द्वारा इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। लोगों का कहन है कि इस महिला की ह’त्या कर दी गई है।

बता दें कि, इससे पहले भी गोपालगंज में ही एक गांव में पार्षद के भतीजे की रहस्मय तरीके से मौ’त हो गई है। इसको लेकर लोगों का कहना है कि उनकी ह’त्या हुई है। हालांक, इस मामले में भी पुलिस बिना जांच के कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है। वहीं, इलाके में लगातार हो रही इस तरह की वा’रदात से पुलिस महकमे में भी अफरा – तफरी मची हुई है।  पुलिस द्वारा भी इसको लेकर जांच शुरू कर दी गई है कि आखिकार किसके इलाके में दहशत बनाया जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *