Press "Enter" to skip to content

जेडीयू एमएलसी नीरज गंभीर रूप से बीमार, बेहतर इलाज के लिए रवाना हुए हैदराबाद

बिहार की सत्तारूढ़ पार्टी जदयू के विधान पार्षद और पार्टी के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। इनकी तबियत इस कदर खराब हो गई है कि बुधवार को इन्हें अपने बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद रवाना होना पड़ा। नीरज कुमार एयर एंबुलेंस से हैदराबाद इलाज के निकल गए हैं।

Rajasthan Politics Sachin Pilot Taget CM Ashok Gehlot For Praising PM  Narendra Modi | Sachin Pilot का सीएम गहलोत पर तंज- पीएम मोदी की तारीफ कहीं  गुलाम नबी आजाद की कहानी ना

दरअसल , जदयू नेता नीरज कुमार की पिछले दिनों पटना के मेदांता हॉस्पिटल में ही सर्जरी कराई गई थी।  जहां उन्हें पेसमेकर लगाया गया था। लेकिन, इसके बाबजूद भी उनकी तबीयत से लगातार बिगड़ती जा रही है , अब इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने हैदराबाद में अपना इलाज करवाने का फैसला किया।

वहीं, नीरज कुमार के इस निर्णय के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव के द्वारा हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में संपर्क किया गया और नीरज कुमार को इलाज के लिए वहां भेजा गया।

गौरतलब हो कि, जदयू नेता पिछले दिनों बिहार का सबसे बड़ा पर्व छठ पूजा को लेकर अपने पैतृक निवास मोकामा में नजर आये थे। यहां भी वह तबियत को लेकर काफी परेशान दिख रहे थे।  बताया जाता है कि नीरज कुमार को पूजा के बाद मोकामा से पटना आने के दौरान कई बार स्ट्रोक आया था। जिसके बाद इनको आनन-फानन में पटना लाया गया और इनको पटना के मेदांता में भर्ती करवाया गया।

वहीं, अब आज अहले सुबह तबियत में काफी कम सुधार होता देख हैदराबाद रवाना किया गया। हैदराबाद में ही पेसमेकर और उससे जुड़े एक्सपर्ट डॉक्टर मौजूद हैं। इस कारण ऐसा माना जा रहा है कि यहां उनका ट्रीटमेंट कराया जाएगा। इधर, नीरज कुमार से उनके सेहत की जानकारी खुद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ली। मुख्यमंत्री के पहल पर ही एंबुलेंस का इंतजाम किया गया है और अब उन्हें एंबुलेंस से हैदराबाद ले जाया गया।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *