Press "Enter" to skip to content

गया में पि’स्टल लहराते नर्तकी के साथ कुछ ऐसा किया युवक, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। गया के नक्सलग्रस्त डुमरिया थाना क्षेत्र में विश्वकर्मा पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में नर्तकी के साथ पि’स्टल लहराते हुए ठुमके लगा रहे एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

pistol waved during dance video with dancer waving pistol goes viral rdy |  गया में पिस्टल लहराते नर्तकी के साथ कुछ ऐसा किया युवक, किसी ने वीडियो बना  कर दिया वायरल, अब

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नर्तकी के साथ ठुमके लगा रहे और हवा में आर्म्स लहराते हुए यह वीडियो डुमरिया थाना क्षेत्र के पनकारा गांव का बताया जा रहा है.

विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर बिना लाइसेंस के सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस संबंध में डुमरिया थानाध्यक्ष ने बताया कि पनकारा गांव में विश्वकर्मा पूजा को लेकर कोई लाइसेंस नहीं निर्गत किया गया था. अगर पि’स्टल लहराते वीडियो वायरल हो रहा है, तो वीडियो की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. इस संबंध में इमामगंज डीएसपी ने बताया कि पि’स्टल लहराते वीडियो वायरल मेरे संज्ञान में आया है. वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जायेगी.

वीडियो में युवक एक प्रोग्राम में हथि’यार लहराते हुए नर्तकी के साथ डांस करते हुए दिख रहा है. युवक हाथ में तमं’चा लेकर डांसर के साथ खूब ठुमके लगा रहा है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, वीडियो एक सप्ताह पुराना है. विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था. उसी दौरान युवक पि’स्टल लहराते हुए नाच रहा है. इसी दौरान युवक का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद युवक की फजीहत शुरू हो गयी.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *