Press "Enter" to skip to content

विधायक की वृद्ध मां पर पि’स्तौल तान कुंडल लू’टे, कान हुआ लहू’लुहान

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र में बेखौ’फ बद’माशों ने सुबह की सैर पर निकली बुलंदशहर के शहर विधायक प्रदीप चौधरी की वृद्ध मां पर तमं’चा ता’नकर कुंडल लू’ट लिया। कुंडल खींचने के दौरान वृद्धा का एक कान भी लहूलु’हान हो गया। गो’ली मा’रने की ध’मकी देकर बद’माश मौके से फरार हो गए।

विधायक की वृद्ध मां पर पिस्तौल तान कुंडल लूटे, कान हुआ लहूलुहान

घटना के संबंध में महिला के दूसरे बेटे जीतपाल चौधरी ने थाने में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि ब’दमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

विधायक प्रदीप चौधरी के भाई जीतपाल चौधरी प्रताप विहार में परिवार के साथ रहते हैं। वह हाईवा जैसी बड़ी मशीनें किराए पर देने का कारोबार करते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 80 वर्षीय मां संतोष देवी रोजाना सुबह को घूमने जाती हैं और पूजा करने के लिए रास्ते से फूल तोड़कर लाती हैं।

जीतपाल चौधरी का कहना है कि रोजाना की तरह सुबह पांच बजे भी वह घर से टहलने के लिए निकली थीं। जैसे ही वह डीपीएस स्कूल के पास पहुंचीं तो उनके साथ घूमने वाली वृद्धा आगे निकल गईं और वह पीछे रह गईं। इसी दौरान बाइक सवार दो बद’माश वहां पहुंचे। बद’माशों ने पहले उन्हें रोका और इधर-उधर की बात करने लगे। उनकी मां कुछ समझ पातीं, इससे पहले ही बदमाशों ने तमं’चा निकालकर उनकी मां पर ता’न दिया।

औजार से का’टे कुंडल 
जीतपाल चौधरी का कहना है कि बदमा’श अपने साथ एक औ’जार लेकर आए थे। उन्होंने उसी औजार से उनकी मां के कानों के कुंडल का”टे। इस दौरान मां का एक कान भी औजार से हल्का सा क’ट गया, जिससे वह लहू’लुहान हो गईं। गो’ली मा’रने की धम’की देकर बदमा’श फरार हो गए। घर पहुंचकर उनकी मां ने घट’ना के बारे में बताया, जिसके बाद वह वह उन्हें लेकर थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दी।

पुलिस ने दर्ज किया केस
एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। लु’टेरों को ट्रेस करने के लिए घट’नास्थल के आसपास लगे कैमरे खंगाले जा रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई है।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *