Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय: पहले दो भाइयों से अफेयर…तीसरे से शादी की तो युवती की गला रे’तकर ह’त्या

बेगूसराय में  7 अगस्त को बखरी थाना क्षेत्र में 20 साल की शादीशुदा लाली कुमारी की गला रे’तकर ह’त्या हुई थी। मामले में अब पुलिस ने खुलासा किया है। दरअसल प्यार में धोखा खाए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला रेत’कर ह’त्या की थी।

बेगूसराय में युवती की गला रेतकर हत्या; उसकी शादी से नाराज थे दोनों भाई |  Cousins ​​had slit the girl's throat in Begusarai] brothers murdered after  being cheated in love affair, police

ह’त्याकांड का खुला’सा करते हुए एसडीपीओ चंदन कुमार के साथ इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने बताया कि हत्या में शामिल रहे दोनों युवकों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की। इस घटना को लड़की के प्रेमी रह चुके अहमदपुर गांव के दो चचेरे भाइयों ने बड़ी चालाकी से अंजाम दिया था।

यह है प्यार की पूरी कहानी
गिरफ्तार दोनों चचेरे भाई की पहचान अहमदपुर निवासी सुरेश महतो के 20 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार और दूसरा उमेश महतो के 18 वर्षीय पुत्र विकेश कुमार के रूप में हुई है। दोनों युवक ने पुलिस को बताया कि लाली पहले बिट्टू से प्यार करती थी। इसके बाद घरवालों ने बिट्टू की शादी करवा दी। इसके बाद लाली उसके चचेरे भाई विकेश से प्यार करने लगी। तब विकेश नाबालिग ही था और वह आठवीं क्लास में पढ़ता था।

दसवीं तक वह लगातार लाली के संपर्क में रहा। इसकी भनक घरवालों को लगते ही विकेश के परिजनों ने उसे बेंगलुरू भेज दिया। वहां से वापस लौटने पर विकेश को पता चला कि लाली किसी और की हो गई है। इससे गुस्साए युवक ने अपने बड़े भाई बिट्टू को शामिल कर लाली के मर्डर का प्लान बनाया।

पहले बनवाया धारदार चाकू…फिर हत्या की
दोनों ने मिलकर बखरी बाजार से धारदार चाकू बनवाया। इसके बाद युवक ने लड़की को 6 अगस्त की शाम करीब साढ़े सात बजे शादीपुर मुसहरी के पीछे स्थित बगीचे में मिलने बुलाया था। जहां दोनों युवक ने मिलकर युवती की गला रेतकर हत्या कर दी।

सबूत मिटाने के लिए चाकू को रामपुर कॉलेज के सामने स्थित चौर में गहरे पानी में फेंक दिया था। हत्याकांड के बाद पुलिस ने घटनास्थल से चाकू का खोला बरामद किया था। बताया जा रहा है कि विकेश लाली का मोबाइल अपने साथ लेकर चला गया था। पुलिस ने लाली का फोन भी दोनों के पास से बरामद किया है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *