Press "Enter" to skip to content

बिहार: बीच रास्ते में बद’माशों ने ड्राइवर को मा’री गो’ली, खुद गाड़ी चलाकर घर पहुंचा ड्राइवर

मुंगेर से भाड़े की स्कार्पियो गाड़ी से रांची जा रहे दो बदमाशों ने फुसरो एवं रजरप्पा के बीच सोमवार की रात करीब 2 बजे चालक को गो’ली मा’रकर ज’ख्मी कर दिया। गो’ली मा’रने के बाद दोनों बद’माश भाग निकले। ज’ख्मी चालक ने फोन कर भाई को जानकारी दी और गाड़ी चलाकर खुद देवघर पहुंचा।

बीच रास्ते में बदमाशों ने ड्राइवर को मारी गोली, खुद गाड़ी चलाकर घर पहुंचा ड्राइवर

देवघर से उसका भाई उसे लेकर सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे मुंगेर सदर अस्पताल पहुंचा। जख्मी चालक सह गाड़ी मालिक धनंजय यादव पिता राकेश यादव मुंगेर के शंकरपुर का रहने वाला है।

6 घंटे बहता रहा खून
इस पूरे प्रकरण में कई ऐसे सवाल हैं जिसकी गुत्थी अभी अनसुलझी है। गोली फुसरो व रजरप्पा के बीच मा’री गई। ज’ख्मी गाड़ी चलाकर खुद देवघर पहुंचा । देवघर से भाई के साथ मुंगेर पहुंचा। करीब 6 घंटे तक रक्तश्रा’व होता रहा और देवघर में इलाज कराने की जगह मुंगेर लाए जाने पर सवाल उठ रहे हैं।

मुंगेर सदर अस्पताल में स्कार्पियों गाड़ी खड़ी थी। चालक के सीट पर रखा तौलिया खून से सना था। चालक के सीट के पीछे सुराख था।

फुसरो व रजरप्पा के बीच मारी गोली
चालक सह गाड़ी मालिक धनंजय यादव ने बताया कि दो दिन पहले एक आदमी ने फोन कर रविवार की शाम रांची जाने के लिए गाड़ी बुक कराया। शनिवार को आईटीसी के पास बुलाकर एक हजार रुपया एडवांस दिया। रविवार की शाम करीब 5 बजे रांची जाने के लिए माधोपुर समर्पण हॉस्पिटल के पास बुलाया। यहां दो लोग बैठे और रांची के लिए रवाना हुए।

चालक ने बताया कि रात करीब दो-ढ़ाई के बीच फुसरो एवं रजरप्पा के बीच पहुंचने पर गोली चलने की आवाज आई। चालक ने बताया कि गोली उसे लगी है यह तब पता चला जब उसने गाड़ी रोकी। गाड़ी रोकते ही पिछली सीट पर बैठे दोनों आदमी जंगल की ओर भाग निकले।

चालक ने बताया कि सीट के पीछे से गोली मारी गई। गोली उसके पीठ में लगी। चालक ने बताया कि भाई को फोन कर बुलाया और खुद गाड़ी चलाकर देवघर पहुंचा। देवघर से भाई के साथ मुंगेर आया।

चालक को गाड़ी बुक कराने वाले के घर का पता नहीं
जख्मी चालक ने बताया कि गाड़ी बुक कराने वाले का घर कहां है वह नहीं जानता है। उससे एक बारात में मुलाकात हुई थी। उसने मोबाइल नंबर लिया था। उसने जिस मोबाइल नंबर से गाड़ी बुक कराया था, वह उसके पास है। लेकिन मोबाइल बंद आ रहा है।

चालक ने बताया कि उसे गोली क्यों मारी गई यह उसके समझ से परे है। फिलहाल सदर अस्पताल में जख्मी का इलाज चल रहा है। चिकित्सक ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी है। इधर जानकारी मिलने पर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल झारंखंड है। जख्मी का बयान लेकर संबंधित थाना को भेज दिया जाएगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUNGERMore posts in MUNGER »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *