Press "Enter" to skip to content

महिला के साथ आप’त्तिजनक हालत में आरजेडी विधायक का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

लगभग बीस दिनों पहले एक न्यू’ड वीडियो के सामने आने पर उसे बिहार के सारण जिले के एकमा से आरजेडी विधायक श्रीकांत यादव से जोड़कर वायरल कर दिया गया। सरकार बनने के कुछ दिन बाद ही गुरुवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो राजनीतिक हलकों में भूचाल आ गया।

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में आरजेडी विधायक का वीडियो वायरल; जानिए क्या है सच्चाई

इसे लेकर श्रीकांत यादव निशाने पर आ गए। इधर विधायक ने आगरा के एक वकील का वीडियो बता  उसे साक्ष्य के तौर पर पेश किया। सारण एसपी संतोष कुमार को इस मामले में कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया जिसे एकमा थानाध्यक्ष को भेज कर एसपी ने एफआईआर की कार्रवाई करने को निर्देश दिया है।

राजद विधायक श्रीकांत यादव ने कहा है कि उनकी छवि धूमिल करने वाले यूट्यूब चैनल पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। विधायक के करीबियों का कहना है कि बीस दिन पहले विधायक के चेहरे से मिलता जुलता एक व्यक्ति का न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर लीक किया गया। उस वीडियो में मौजूद व्यक्ति विधायक ही है, इसकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी थी।

इधर दो दिनों से फिर से उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक के होने की बात कही जा रही है। वायरल वीडियो में विधायक की शक्ल के व्यक्ति को बाथरूम में एक महिला के साथ न्यूड होकर नहाते दिखाया गया है। दो मिनट पचास सेकेंड के उक्त वीडियो को सेल्फी स्टिक से खुद बनाते हुए दिखाया गया है।

विधायक के प्रतिनिधि सुभाष यादव ने इस संबंध में बताया कि वायरल वीडियो की जानकारी बुधवार को हुई, जो पूरी तरह से फर्जी है।

वीडियो में विधायक की शक्ल से मिलते–जुलते व्यक्ति की भी पहचान कर ली गई है, जो एक वकील है। विधायक को बदनाम करने के लिए वायरल हो रहे इस वीडियो की पूरी जानकारी सारण एसपी को शाम में ही दे दी गई है। वहीं इसकी सूचना पार्टी के आलाकमान को भी दी गई है।

इस पूरे मामले को लेकर एसपी संतोष कुमार ने कहा कि विधायक का आवेदन मिलने के बाद एकमा थाना को एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया गया है। वहीं एकमा थाना ने अभी इस बारे में कोई जानकारी होने अथवा विधायक की ओर से कोई आवेदन नहीं मिलने की बात कही है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from SARANMore posts in SARAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *