Press "Enter" to skip to content

गर्लफेंड को ब्‍’लैकमेल कर होटल में बुलाया, दोस्‍तों संग कमरे में न जाने पर न्‍यू’ड फोटो किया वायरल

एक शख्‍स ने अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर उसके साथ रे’प किया और उसका न्‍यू’ड फोटो-वीडियो बना लिया।मामला गोरखपुर का हैं,  करीब 2 साल तक ब्‍लैकमेल कर उसे होटल में बुलाकर मनमर्जी करता रहा। फिर एक दिन उसने ‘आखिरी बार’ कहकर उसे होटल बुलाया और दोस्‍तों के साथ कमरे में जाने को कह दिया। लड़की ने मना कर दिया तो उस शख्‍स ने लड़की के गांव में उसका न्‍यू’ड फोटो वायरल कर दिया।

गर्लफेंड को ब्‍लैकमेल कर होटल में बुलाया, दोस्‍तों संग कमरे में न जाने पर न्‍यूड फोटो किया वायरल

एसएसपी के आदेश पर चौरीचौरा पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस होटल से इस घटना की शुरुआत हुई है वह पहले से काफी बदनाम रहा है लेकिन पुलिस ने कभी भी न तो यहां जांच की और न ही कार्रवाई की।

देवरिया जिले के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की को कुशीनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले मंजेश गुप्ता ने अपने प्रेमजाल में फंसाया और उसे मिलने के लिए तरकुलहा में बुलाया।

लड़की जब मंजेश से मिलने आई तो मंजेश उसे लेकर होटल अनमोल में गया। लड़की के अनुसार मंजेश ने उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ रेप किया और उसका निर्वस्त्र फोटो और वीडियो बना लिया। इस फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मंजेश ने लड़की का दो साल तक शारीरिक शोषण किया।

लड़की के अनुसार मंजेश हर बार उसे होटल अनमोल में लेकर आता था। लड़की मंजेश से प्रार्थना करती कि उसका फोटो और वीडियो डिलीट कर दे पर उसने नहीं किया। इसको लेकर लड़की हमेशा दहशत में रहती थी। 18 जुलाई को मंजेश ने लड़की को अंतिम बार बुलाया और कहा कि आ जाओ फोटो वीडियो डिलीट कर देंगे।

लड़की जब 18 जुलाई को होटल अनमोल पहुंची तो मंजेश के साथ दो अज्ञात युवक भी थे। इस कारण लड़की होटल के कमरे में नहीं गई। इससे नाराज मंजेश ने 19 जुलाई 2022 को लड़की की फोटो का प्रिंट निकलवा कर उसके गांव में वायरल कर दिया। पंद्रह दिन तक न्याय के लिए भटकती लड़की के पिता की तहरीर पर एसएसपी ने चौरीचौरा पुलिस को केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *