Press "Enter" to skip to content

शेखपुरा में डूबने से एक की मौ’त: पानी भरे हरोहर नदी के पास पांव फिसलने से हुई घ’टना

शेखपुरा जिले के सुदूरवर्ती घाट कुसुंभा प्रखंड अंतर्गत कोरमा थाना क्षेत्र के पानापुर गांव के निकट से होकर गुजरने वाली हरोहर नदी के पानी में डूबने से एक 60 वर्षीय जवाहर राम की मौ’त हो गई। मृ’तक पानापुर गांव निवासी स्व हारो राम का पुत्र बताए गए है।

पानी भरे हरोहर नदी के पास पांव फिसलने से हुई घटना, पुलिस घटनास्थल पर  पहुंचकर लाश की जब्त | The death of an adult due to drowning in the Harohar  river filled

सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार की देर शाम वे अपने घर से शौच के लिए निकले थे। उनका गांव नदी के किनारे होने के कारण आशंका जताई गई है कि पांव फिसलने से वे गहरे पानी से भरे नदी में जा गिरे और उनकी मौत पानी में डूबने से हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि शौच कर घर रात तक वापस नही लौटने पर घर वाले परेशान थे। शनिवार की सुबह उनकी लाश नदी में तैरती मिली। जिसे ग्रामीणों की सहायता से मृतक की लाश को नदी से निकला गया।

घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। तब लोग नदी के समीप आ जमा हुए। बाद में इसकी सूचना कोरमा थाना पुलिस को ग्रामीणों ने दी। सूचना मिलने के बाद कोरमा थाना पुलिस घटना स्थल पर पर पहुंचकर मृतक की लाश जब्त कर ली। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया।

पुलिस ने मृतक की लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी। जबकि घटना के संबंध में एक यूडी केस स्थानीय कोरमा थाना में अंकित की गई है। मृतक का परिवार काफी गरीब बताया गया है। इनके दोनो पुत्र सुरेश राम और चमरू राम मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करते हैं। ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से मृतक के आश्रित परिवार वालों को आपदा राहत कोष से सरकारी सहायता देने की गुहार लगाई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *