Press "Enter" to skip to content

बिहार: तेज र’फ्तार का क’हर, बोलेरो ने बाइक सवार दो लोगों को रौं’दा, मौके पर हुई मौ’त

शेखपुरा: बिहार में सड़क हाद’सों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन कहीं न कहीं से सड़क हाद’सों में मौ’त की खबरें निकल कर सामने न आती हो।  इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बिहार के शेखपुरा जिले से निकल कर सामने आया है।  जहां शनिवार की दोपहर एक द’र्दनाक सड़क हा’दसे में दो लोगों की मौ’त हो गई।

Bhopal Accident News: बाइक की टक्कर से घायल व्यापारी की मौत - Bhopal  Accident News Injured businessman dies in bike collision

मिली जानकारी के अनुसार, शेखपुरा के सहनेउरा गांव के पास एक तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को पीछे से ट’क्कर मा’र दी, जिससे बाइक सवार दो लोगों की द’र्दनाक मौ’त हो गई।  बाइक सवार युवकों को रौं’दते हुए बोलेरो भी सड़क किनारे गड्ढे में प’लट गई। बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौ’त हो गई। दूसरे को घायल अवस्था में सदर अस्पताल लाया गया, मगर रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

इधर, इस घट’ना कि सुचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम ने श’व को सदर अस्पताल भिजवाया है। हालांकि,अभी तक बाइक सवार युवकों की पहचान नहीं हुई है। मृ’तकों की आयु 25 वर्ष के आसपास बताई गई है। हाद’से के बाद बोलेरो चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया है। फिलहाल पुलिस की टीम उसे अपने साथ ले गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *