Press "Enter" to skip to content

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान तक भव्य रोड शो; जगह-जगह होगा स्वागत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे। नड्डा सुबह 11 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। वहां से भारतीय जनता युवा मोर्चा के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नड्डा गांधी मैदान स्थित जेपी प्रतिमा तक पहुंचेंगे। इस दौरान उनका जगह-जगह भव्य स्वागत होगा। बीजेपी के संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए नड्डा पटना आ रहे हैं।

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान तक भव्य रोड शो; जगह-जगह होगा स्वागत, गंगा प्रसाद पर लिखी पुस्तक का करेंगे विमोचन

बीजेपी अध्यक्ष के स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान के बीच जगह-जगह स्वागत की तैयारियां की गई हैं। पूरा रास्ता बैनर-पोस्टरों और स्वागत द्वारों से भरा पड़ा है। इस कार्यक्रम से बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश है।

जेपी नड्डा डॉ, भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर रोड शो की शुरुआत करेंगे। फिर गांधी मैदान पहुंचकर जेपी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करेंगे।

दोपहर पौने दो बजे जेपी नड्डा होटल मोर्य में ग्राम संसद कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। फिर साढ़े तीन बजे ज्ञान भवन में प्रदर्शन का जायजा लेंगे। शाम 4 बजे यहीं पर बीजेपी के सभी मोर्चों की बैठक की शुरुआत करेंगे। नड्डा शनिवार अपने पुराने मित्रों, सहपाठियों और शिक्षकों से भी मुलाकात करेंगे।

गंगा प्रसाद पर लिखी पुस्तक का करेंगे विमोचन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार तक पटना में ही रहेंगे। रविवार को वे सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद की जीवनी पर लिखी गई पुस्तक का विमोचन करेंगे। यह कार्यक्रम बापू सभागार में होगा।

इस दौरान बिहार के राज्यपाल फागू चौहान, सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, आरएसएस सह प्रचारक प्रमुख अरुण जैन समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *