Press "Enter" to skip to content

पूर्वी चंपारण में भारत फाइनेंस के दफ्तर से बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लू’ट

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में घोड़ासहन के नगरीय इलाके में भारत फाइनेंस के दफ्तर से दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट हो गई। चेहरा ढककर आए दो बद’माशों ने पि’स्टल दिखाकर मैनेजर के सिर पर बंदूक सटाकर लू’ट की वा’रदात को अंजाम दिया। फिर रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में जुटी है।

 

जानकारी के मुताबिक घोड़ासहन शहर के घने आवासीय इलाके में स्थित भारत फाइनेंस के कार्यालय में मंगलवार  सुबह अपराधियों ने बंदूक की नोक पर तकरीबन दस लाख रुपए लूट लिए।

अपराधियों की संख्या दो बताई गई है जिनमें एक हेलमेट पहने हुए था जबकि दूसरे का चेहरा मास्क से ढका हुआ था। बदमाशों ने महज 3 मिनट में लूट की वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए।

कंपनी के मैनेजर राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि सुबह 7:25 बजे बाइक से आए दो अपराधी बैंक में घुस गए। बदमाशों ने मैनेजर से गाली-गलौज की और दो थप्पड़ लगाने के बाद सिर पर बंदूक सटा दी। अपराधियों ने जबरन कंपनी का सेफ खुलवाया और उसमें रखे 10 लाख 53 हजार 425 रुपये निकाल लिए।

बैग नहीं था तो कंपनी के झोले में ही रुपये लेकर भागे लुटेरे

लुटेरों के पास कोई बैग नहीं था। इसलिए वे कंपनी के झोले में ही लुटी गई रकम लेकर भाग निकले। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मैनेजर के अनुसार सोमवार को कलेक्शन का पैसा बैंक के सेफ में रखा गया था। मंगलवार सुबह-सुबह बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के बैंक को खोल कर रखना और बिना किसी शोर-शराबे के 10 लाख की लूट हो जाना लोगों के बीच कौतूहल का विषय बना हुआ है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from EAST CHAMPARANMore posts in EAST CHAMPARAN »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *