Press "Enter" to skip to content

बेगूसराय में रं’गदारी नहीं देने डॉक्टर दंपती की जमीन पर आकर की फाय”रिंग, नवनिर्मित बाउंड्री को भी गिराया

बेगूसराय में बद’माशों ने एक डॉक्टर दंपती को रं’गदारी नहीं देने पर न सिर्फ गो’लीबारी की बल्कि जमीन पर नवनिर्माण को भी ढ’हा दिया। घ’टना नगर थाना क्षेत्र के हेमरा की है। जहां डॉक्टर दंपति से जमीन पर चारदीवारी निर्माण करने से रोक कर रंगदारी की मांग की।

विरोध करने और रंगदारी नहीं देने पर जमीन पर चढ़कर बदमाशों ने फायरिंग की। जमीन के प्लॉट पर नवनिर्मित चहारदीवारी को भी तोड़ दिया। हालांकि, इस दौरान आसपास लगे CCTV कैमरे में चहारदीवारी तोड़ने का और हंगामा करने का CCTV फुटेज कैद हो गया।

नगर थाना क्षेत्र के हेमरा चौक के निकट सदर अस्पताल में कार्यरत शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ. कृष्ण कुमार की अपनी जमीन है। वह इस जमीन पर कुछ दिनों से बाउंड्री करवा रहे थे।

इसी दौरान मंगलवार की शाम रंगदारी मांगने वाले बदमाशो ने पहले उनकी पत्नी पर फिर उनपर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। गनीमत यह रही बदमाशों की गोली किसी को लगी नहीं। डॉक्टर दंपति का आरोप है सोमवार को ही बदमाशों ने रंगदारी की मांग की थी। फिर उनपर बदमाशों ने जमीन पर फायरिंग की थी।

मंगलवार की शाम 6-7 की संख्या में बद’माश दोबारा पहुंचकर रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने की बात कहने पर चार दिवारी को तोड़ दिया और कई राउंड फा’यरिंग कर दहशत फैला दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों ने फायरिंग किया ।

पुलिस ने 2 बदमाशों को हथियार के साथ मौके से गिरफ्तार किया है। जबकि आधा दर्जन बद’माश भागने में सफल हुए । नगर थाना की पुलिस ने बताया कि पूरी मामले की जांच की जा रही है। बद’माशों को चिन्हित किया जा रहा है।

Share This Article
More from BEGUSARAIMore posts in BEGUSARAI »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *