Press "Enter" to skip to content

ट्रेन ज’लाने वालों को माला पहनाओगे? अग्निपथ योजना पर हंगामा कर रहे RJD सदस्यों पर झल्लाए सभापति

बिहार विधान परिषद में अग्निपथ योजना के विरो’ध में हं’गामा कर रहे आरजेडी विधायकों को सभापति ने खरी-खरी सुना दी। कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने विपक्षी सदस्यों से कहा कि जिन्होंने रेलवे की संपत्ति जलाई उन्हें क्या माला पहनाई जाएगी?

पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत आरजेडी के अन्य सदस्यों के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही स्थगित करनी पड़ी।

इससे पहले विधानसभा का मॉनसून सत्र भी चार दिन हंगामे की भेंट चढ़ गया। गुरुवार को विधान परिषद में भी विपक्षी दल के सदस्यों ने अग्निपथ योजना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जैसे ही सदन की कार्यवाही शुरू हुई, आरजेडी सदस्य सुनील कुमार सिंह ने दो दिन पहले लाए गए कार्यस्थगन के प्रस्ताव पर चर्चा की मांग की।

इस पर कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह झल्ला गए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अग्निपथ के विरोध की आड़ में रेलवे की संपत्ति जलाई, उन्हें क्या माला पहनाई जाएगी। इसके बाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी सहित आरजेडी के अन्य सदस्य वेल में आ गए।

वे अग्निपथ योजना को वापस लेने एवं गिरफ्तार छात्रों को रिहा करने की मांग करने लगे। आरजेडी सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्यकारी सभापति ने सदन की कार्यवाही दोपहर 1 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। हंगामे की वजह से सदन की कार्यवाही कुल 7 मिनट ही चल पाई।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *