Press "Enter" to skip to content

छपरा : बात करना छोड़ा तो युवती के लिए आ’फत बन गया पहचान का युवक, करने लगा गं’दी ह’रकत

छपरा : युवती ने बात करना छोड़ा तो युवक को यह काफी नागवार गुजरा। उसने युवती को बद’नाम करने का प्रयास किया। इसके लिए वह तरह-तरह के हथकं’डे अपनाने लगा। चाहे वह फर्जी फेसबुक आइडी पर आपत्तिजनक पोस्‍ट करने की हो या फिर वाट्सएप से रिश्‍तेदारों को तस्‍वीरें भेजने की।

हालांकि, युवती ने हिम्‍मत दिखाते हुए उस युवक को सलाखों के पीछे भेजने का इंतजाम कर दिया है। मामला सारण के मढ़ौरा थाना क्षेत्र का है। युवती ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।  युवती के आवेदन पर आइटी एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।  आराे’प है कि युवक इंटरनेट मीडिया के माध्‍यम से युवती को परेशान कर रहा है। फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर तस्‍वीरें अपलोड कर रहा है। उसे बद’नाम करने की कोशिश कर रहा है।

प्राथमिकी में युवती ने आरो’प लगाया है कि करीब तीन वर्ष पहले एक युवक से उसकी जान-पहचान हुई। दोस्‍ती होने के बाद वह कभी-कभार उससे फोन पर बातचीत करती रहती थी।

लेकिन करीब डेढ़ वर्ष से उसने उस युवक से बातचीत करना बंद कर दिया। क्‍योंकि उसकी हरकतें हद पार करने लगी थी। वह गलत करने के लिए कहने लगा। इस बात से खार खाए युवक ने उसे परेशान और बदनाम करने वाली हरकत शुरू कर दी।

पहले ली गई तस्‍वीरों और वीडियो को वह एक फर्जी फेसबुक आइडी पर अपलोड करने लगा। उसकी हिम्‍मत इतनी बढ़ गई कि उसकी व सहेली की तस्‍वीरें सोशल साइट पर डालने के साथ ही वह जाननेवालों के वाट्सएप पर भी भेजने लगा।वह बद’नाम और प्रता’ड़ित करने के लिए इस तरह का काम कर रहा है। इस बात की जानकारी मिलने पर वह हैरान रह गई। आजिज होकर उसने प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CHHAPRAMore posts in CHHAPRA »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *